October 18, 2024

MP Election एमपी में फिर से खिलेगा कमल?सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा,शिवराज सरकार की बढ़ी उम्मीदें

मध्य प्रदेश में चुनाव होने वाला है. चुनाव को लेकर हर पार्टी तैयारी में लगी हुई है और बड़े जोर शोर से हर पार्टी चुनाव जीतने का प्रयत्न कर रही है. आपको बता दें मध्यप्रदेश में सर्वे में पता चला है कि कई जगहों पर एक बार फिर से बीजेपी के जीतने की चर्चा हो रही है.

एमपी में फिर से खिलेगा कमल?सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा,शिवराज सरकार की बढ़ी उम्मीदें

एमपी में फिर से खिलेगा कमल?सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा,शिवराज सरकार की बढ़ी उम्मीदें

Also Read:भारत के 9 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी,MP सहित इन जिलों में गिरेंगे ओले, जाने अलर्ट

बात अगर भोपाल इंदौर ग्वालियर विंध्य क्षेत्र की करें तो इधर एक बार फिर से बीजेपी के झंडे करते हुए दिख रहे हैं वहीं कई जगहों पर कांग्रेस की भी बढ़त दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि चुनाव जीतने के लिए बीजेपी लगातार प्रयत्न कर रही है और दूसरी तरफ कांग्रेस भी अपने किसी भी प्रयत्न को छोड़ी नहीं है.

एमपी में फिर से खिलेगा कमल?सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा,शिवराज सरकार की बढ़ी उम्मीदें

चुनाव को लेकर पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दी है और एक बार फिर से मध्य प्रदेश में चुनावी गर्माहट देखने को मिलने लगी है.सर्वे के अनुसार मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है और ऐसा लग रहा है मानो एक बार फिर से शिवराज सरकार आने वाली है.

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस का दावा है कि इस बार कांग्रेस जीत रही है और कमलनाथ ने कहा है कि इस बार हम जीत रहे हैं. कांग्रेस ने कहा है कि अगर हम जीते हैं तो हम कई चीजों को फ्री कर देंगे साथ ही साथ जनता की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहेंगे.

मध्य प्रदेश में बीजेपी के कई नेताओं ने कांग्रेस जॉइन कर लिया है वहीं कांग्रेस के कई नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है. चुनावी गर्माहट के बीच कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं वहीं कई तरह के सर्वे रिपोर्ट सामने आए हैं जिसमें यह भी दिखाई दे रहा है कि एक बार फिर से बीजेपी बढ़त बना देगी. बीजेपी ने अपना पूरा दमखम चुनाव जीतने के लिए लगा दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *