July 14, 2024

शिवराज सरकार पर कांग्रेस सरकार ने फिर लगाया बड़ा आरोप,बोले- भ्रष्टाचार कर रही है सरकार लोगों को

मध्य प्रदेश में चुनाव सामने हैं और इसको लेकर पक्ष विपक्ष में लगातार वार चल रहा है. मध्यप्रदेश में पोस्टर पॉलिटिक्स हो रही है और कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि बीजेपी फोन पर के जरिए रिश्वत ले रही है. इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है यह तो चोरी है और ऊपर से सीना जोरी.

कांग्रेस MLA ने शिवराज सरकार पर लगाया आरोप,बोले-Phonepe से रिश्वत ले रही है बीजेपी, नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

Also Read :MP News:ट्यूशन टीचर के टॉर्चर की वजह से 26 साल की नवविवाहिता ने किया सुसाइड,6 साल से था प्रेम-प्रसंग,जानें पूरी खबर

फोन पे वैसे भी कांग्रेस के लिए बना नहीं है इस पर एक नंबर के पैसों का ट्रांजैक्शन होता है. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है और कहा है कि क्या फोन पर के माध्यम से रिश्वत नहीं ली जा रही है स्पष्ट करें इस बात की जांच कराई जाए.

मध्य प्रदेश के अंदर 50% कमीशन की सरकार है और ऐसे में सरकार के खिलाफ हम पूरी लड़ाई लड़ेंगे. कांग्रेस एमएलए ने कहा है कि हम इसके खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे. कुणाल चौधरी ने कहा है कि फोन पर भी सुन ले शासन भी सुन ले अगर गलती की तो एक एक नेता एक एक कार्यकर्ता जनता निकालकर इनके मुंह पर पोस्टर लगाने का काम करेगी.

कांग्रेस MLA ने शिवराज सरकार पर लगाया आरोप,बोले-Phonepe से रिश्वत ले रही है बीजेपी, नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में महाकाल का घोटाला हुआ है उसमें 80% कमीशन लिया गया है. सतपुरा भवन जला जो भ्रष्टाचार की फाइलों की कब्रगाह बन गया इसका जवाब हम जनता के बीच में मांग रहे हैं उनको जवाब देना ही पड़ेगा बात को इधर-उधर घुमाने की कोशिश ना करें.

गृह मंत्री ने यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री निवास बीवी के ट्वीट का भी जवाब दिया – कहा की ब्लैक मनी वाले के लिए नहीं बना है श्रीनिवास जी यह आपको समझ नहीं आएगा. पहले तो आप लोगों ने फोन पर यूज कर लिया और अब हम लोगों को गलत बोल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *