May 26, 2024

135km की रेंज के साथ Accelero X Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर,देखिए मार्किट के रानी की कीमत

इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल के बढ़ते हुए क्रेज ने इस क्षेत्र को काफी तेजी से एक्सपेंड करने का काम किया है। जिसके अंतर्गत आपको यह देखने को मिलता रहता है की मार्केट में किसी ने किसी कंपनी के द्वारा कोई ना कोई नई और शानदार इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में लॉन्च किया जा रहे हैं।

कीमत मात्र इतनी सी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ब्रेकिंग सिस्टम में आपको यह देखने को मिलेगा कि दोनों व्हील्स में ड्यूल डिस्क ब्रेक का कंबीनेशन दिया गया है। वही कीमत के बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत अब तक के मार्केट की कम कीमत में लंबी रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में सुमार है। वही इसे आप सिर्फ ₹54,800 की एक्स शोरूम कीमत के साथ अपना बना सकेंगे।

NIJ Automotive Accelero X Pro में मिलेगी 135km की रेंज

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं। वह मार्केट में आज से करीब 1 साल पहले से ही मौजूद है। जिसके मॉडल का नाम NIJ Automotive Accelero X Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर रखा गया है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कंपनी की ओर से यह दावा किया जाता है कि यह सिंगल चार्ज पर आसानी से 135km की रेंज देने में सक्षम होती है। वही वास्तव में यह ऑन रोड इतने बेहतरीन रेंज देने के काबिलियत रखती है। इस रेंज के पीछे कंपनी की ओर से दिया गया 3.6kwh की लिथियम आयन के बैट्री पैक होने वाली है।

NIJ Automotive Accelero X Pro में 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर

इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है। इस मोटर के जरिए यह बेहतरीन पावर प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इतना ही नहीं कंपनी की ओर से इसे और भी शानदार बनाने के लिए कई तरीके के फीचर्स को ऐड किए गए हैं।

NIJ Automotive Accelero X Pro के other फीचर्स

जिसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म के अलावा हेडलाइट, बूट लाइट, बूट स्पेस, स्टोरेज कैपेसिटी वह अन्य फीचर्स देखने को मिलती है। वहीं इसके डिजाइनिंग के बात करें तो यह दिखने में भी ठीक-ठाक होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *