June 14, 2024

10 साल की है यह स्टारकिड एक एडशूट के लिए लेती है करोड़ों रुपए,छोटी सी उम्र में बन गई है करोड़पति

Mahesh Babu and Namrata Shirodkar daughter Sitara: महेश बाबू की बेटी हाल ही में 10 स्क्वायर पर नजर आई थी जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. एक तरफ महेश बाबू की बेटी गन तूर कारण को लेकर चर्चा में बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ 10 साल की सितारा 18 सूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

कुछ समय पहले सितारा का जन्मदिन था जिसमें उसने वाइट ड्रेस पहना हुआ था जो लोगों को बेहद पसंद आया. महेश बाबू की बेटी ने एक एड शूट किया था जिसकी फोटो टाइम है स्क्वायर पर लगी हुई थी. सोशल मीडिया पर सितारा को लेकर काफी चर्चा किए जा रहे हैं.

लोगों का कहना है इस स्टारकिड होने की वजह से मिले इतने पैसे

दरअसल सितारा की सैलरी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा किए जा रहे हैं. उनकी सैलरी एक टॉकिंग पॉइंट बन रही है. कहा जा रहा है कि एक ब्रांड प्रमोशन के लिए सितारा को एक करोड़ रुपए 30 दिए गए हैं लेकिन महेश और नम्रता शिरोडकर इसको लेकर नेटीजंस के निशाने पर आ गए हैं.

Also Read:Raghav Chadha के घर के बाहर स्टॉक हुई Parineeti Chopra,डेटिंग की खबरो से सोशल पर लगी कमेंट की बौछार

नेटीजंस के निशाने पर आए महेश बाबू

लोगों का मानना है कि यह नेपोटिज्म है और महेश बाबू की बेटी होने की वजह से सितारा को इतने पैसे दिए जा रहे हैं. नम्रता और महेश बाबू की बेटी सितारा का जन्म 20 जुलाई 2012 को हुआ था और आने वाले 20 तारीख को उन्होंने अपना 11 वा जन्मदिन मनाया है. सोशल मीडिया पर अक्सर बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें काफी लोग प्यार करते हैं.

लोगों ने कहा उम्र से बड़ा क्यों बना रहे हो

सितारा का जो फोटो शूट हुआ है उसमें वह दुल्हन की तरह तैयार हुई है और काफी हैवी ज्वेलरी पहन कर रखा है. वह बेहद खूबसूरत लग रही है लेकिन लोगों को उनकी यह हैवी ज्वेलरी पहनना पसंद नहीं आ रहा है. लोगों का कहना है कि एक ऐड सूट के लिए इतना ज्यादा उम्र से बड़ा बनाने की क्या जरूरत थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *