Airoplan जैसे हवा में उड़ कर झक्कास फोटू खीचेंगा Vivo drone flying Smartphone, जाने प्रीमियम फीचर्स और लक्जरी कैमरा…

Airoplan जैसे हवा में उड़ कर झक्कास फोटू खीचेंगा Vivo drone flying Smartphone, जाने प्रीमियम फीचर्स और लक्जरी कैमरा…,मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने बेहतरीन कैमरा फोन से बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, यही वजह है कि आज लोग वीवो के स्मार्टफोन पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं, इसी रेस में वीवो ने एक बार फिर अपने शानदार वीवो से बाजार में सनसनी मचा दी है। एक ड्रोन स्मार्टफोन लॉन्च होने की तैयारी में है, आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

वीवो के स्मार्टफोन में उड़ने वाले ड्रोन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

अगर वीवो ड्रोन फ्लाइंग स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रीमियम फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जो 144 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट और बेहतरीन पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है। बेहतरीन परफॉर्मेंस और गेमिंग के लिए इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है।

Airoplan जैसे हवा में उड़ कर झक्कास फोटू खीचेंगा Vivo drone flying Smartphone, जाने प्रीमियम फीचर्स और लक्जरी कैमरा…

वीवो के ड्रोन उड़ाने वाले स्मार्टफोन में लग्जरी कैमरा मिलता है

अगर वीवो ड्रोन फ्लाइंग स्मार्टफोन में मिलने वाले लग्जरी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जो 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, इसके अलावा आपको 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिलता है। खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। ऐसा माना जाता है।

यह भी पढ़िए: TVS Raider 125: छपरी लड़को की मौज करवा देगी TVS की सस्ती स्पोर्टी लुक बाइक, एडवांस फीचर्स के साथ मिलता है बेजोड़ मजबूत इंजन…

वीवो के ड्रोन उड़ाने वाले स्मार्टफोन में दमदार बैटरी मिलती है

अगर वीवो ड्रोन फ्लाइंग स्मार्टफोन में मिलने वाली दमदार बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो पूरे दिन फोन चलाने के लिए काफी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *