Sunday, February 25, 2024
Hometrendingअंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन के बीच बेडटाइम मोमेंट का वीडियो...

अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन के बीच बेडटाइम मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बाथरूम में छाई रोमांटिक माहौल

अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन के बीच बेडटाइम मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बाथरूम में छाई रोमांटिक माहौल,बिग बॉस 17 के बाद निराशा का सामना करने के बाद, अब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने जीवन को नए रंगों में भरने का फैसला किया है। दोनों हाल ही में जोधपुर के उम्मेद भवन में रह रहे हैं और छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। हालांकि, बिग बॉस 17 से मिली निराशा के बावजूद, उनका यह एक साथीपन फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस लेख में, हम इस रोमैंटिक गेटवे की तस्वीरें और वीडियो देखेंगे, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।

रोमैंटिक गेटवे पर तस्वीरें और वीडियो:

अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जोधपुर के उम्मेद भवन में बिताए जा रहे रोमैंटिक मोमेंट्स का एक दिलकश परिचय कराई है। एक वीडियो में, वे और विक्की जैन एक-दूसरे के बाहों में गले मिलते हुए दिखे जा रहे हैं। यह वीडियो उनके सोने के बाद रिकॉर्ड किया गया था, जहां विक्की चैन की नींद में थे और अंकिता उनके साथ रोमैंटिक पलों का आनंद ले रही थी।

दूसरी तरफ, विक्की जैन ने भी एक रोमैंटिक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने बाथरोब में बिताए जा रहे सुंदर पलों को दर्शाया है। इस वीडियो में उन्होंने बाथरूम में खड़े होकर होटल की तरफ बढ़ते हुए दिखे जा रहे हैं, जहां गुलाब के फूलों से सजा बाथटब भी दिखाई देता है।

यह भी पढ़िए: Mahtari Vandana Yojana: सरकार द्वारा महिलाओं को 12 हजार रुपये का आर्थिक समर्थन, यहाँ से करें आवेदन और पाएं आर्थिक सहारा

फैंस की प्रतिक्रिया:

इन रोमैंटिक वीडियोज के बाद, सोशल मीडिया पर कई उपयोगकर्ता इन्हें प्यारा कपल बता रहे हैं। उनकी जोड़ी और प्यार की तारीफ हो रही है, जबकि कुछ यूजर्स इसे नकली भी कह रहे हैं। यह सोशल मीडिया पर एक तीव्र चर्चा का केंद्र बन गया है, जिसमें फैंस उनके प्यार भरे वक्तव्यों को खूबसूरती से स्वीकार कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का यह रोमैंटिक गेटवे फैंस को नए और सुरीले पहलुओं से परिचित करा रहा है। छुट्टियों के इस समय में, यह प्यार भरा मोमेंट उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर हो रहा है, जो उनके साथ उनके खुशियों को बांट रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments