Monday, February 26, 2024
Homeबॉलीवुडअंकिता लोखंडे हार का स्वाद चखने के बाद कर रही देर रात...

अंकिता लोखंडे हार का स्वाद चखने के बाद कर रही देर रात पति विक्की जैन और दोस्तों संग जमकर पार्टी

सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी अंकिता लोखंडे की नाक के नीचे से उड़ा ले गाए। शो में मुनव्वर विनर साबित हुए और अंकिता लोखंडे टॉप 3 में भी जगह नहीं बना पाईं, जिसका दुख एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ नजर आया। अंकिता लोखंडे ने ग्रैंड फिनाले के बाद किसी से मुलाकात नहीं की और अपने पति विक्की जैन संग सीधा घर आ गईं। इस मौके की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं, अब अंकिता लोखंडे ने अपनी हार को भुलकर जमकर पार्टी की। इस पार्टी की तस्वीरें साने आ गई है।

अंकिता लोखंडे हार का स्वाद चखने के बाद कर रही देर रात पति विक्की जैन और दोस्तों संग जमकर पार्टी

 अपने घर पर होस्ट की पार्टी

दरअसल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने घर पर ग्रैंड फिनाले के बाद एक पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट तो नजर नहीं आए, लेकिन उनके कुछ करीबी दोस्त जरूर दिखे।

अंकिता लोखंडे हार का स्वाद चखने के बाद कर रही देर रात पति विक्की जैन और दोस्तों संग जमकर पार्टी

अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन संग हुईं क्लोज

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी इस पार्टी में काफी मस्ती करते हुए दिखे। कपल की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें अंकिता विक्की की बाहों में हैं और दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा है।

अंकिता लोखंडे की करीबी दोस्त मिस्टी त्यागी

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की पार्टी में मिस्टी त्यागी भी दिखीं। बता दें कि मिस्टी त्यागी अंकिता लोखंडे के साथ पवित्र रिश्ता में नजर आई थीं। इस शो में मिस्टी अंकिता की बेटी बनी थीं।

अंकिता पर मिस्टी ने लुटाया प्यार

Read Also: अमिताभ के घर आधी रात को पहुंची रेखा जया बच्चन ने किया रेखा का स्वागत

अंकिता और मिस्टी की इस तस्वीर को फैंस ने खूब पसंद किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मिस्टी अपनी खास दोस्त पर प्यार लुटा रही हैं। मिस्टी अंकिता के गाल पर किस करती दिख रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments