Monday, February 26, 2024
HometrendingAnupmaas: आंख मिचौली स्टार अनुपमा के बच्चों से भी ज्यादा संस्कारी, ये...

Anupmaas: आंख मिचौली स्टार अनुपमा के बच्चों से भी ज्यादा संस्कारी, ये हैं 7 सबूत!

Anupmaas: आंख मिचौली स्टार अनुपमा के बच्चों से भी ज्यादा संस्कारी, ये हैं 7 सबूत!,नया साल आते ही टीवी की दुनिया में तहलका मच गया है. जनवरी के महीने में कई नए टीवी शोज ने फैंस के बीच अपनी जगह बनाई। इस लिस्ट में एक नाम स्टार प्लस के शो आंख मिचौली का भी है। इस शो में खुशी दुबे और नवनीत मलिक मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस शो में नवनीत मलिक सुमेध नाम के लड़के का किरदार निभाते हैं जो न सिर्फ एक अच्छा पति है बल्कि एक आदर्श बेटा भी है।

Anupmaas: आंख मिचौली स्टार अनुपमा के बच्चों से भी ज्यादा संस्कारी, ये हैं 7 सबूत!

सुमेध एक ऐसा लड़का है जो अपने परिवार से पूछे बिना कोई काम नहीं करता। आलम ये है कि सुमेध अब अनुपम के बच्चों से भी कॉम्पिटिशन करने लगे हैं. सुमेध अपने परिवार का समर्थन करने के लिए कुछ भी कर सकता है। इस बात का खुलासा खुद नवनीत मलिक ने किया है. नवनीत मलिक ने बताया कि उनके किरदार की क्या खासियत है.

वह परिवार को महत्व देते हैं

जब हमने उनके किरदार के बारे में बात की तो नवनीत मलिक ने कहा, मेरा किरदार अपने परिवार को बहुत महत्व देता है। बचपन में ही उनके पिता की मृत्यु हो गई। ऐसे में छोटी उम्र में ही सुमेध ने चाय बेचकर परिवार का भरण-पोषण करना शुरू कर दिया। सुमेध अब अपने परिवार का सहारा बन गए हैं.

सुमेध रिश्तेदार न होते हुए भी रिश्ता कायम रखता है.

नवनीत मलिक ने खुलासा किया, “मेरा किरदार रिश्ते निभाने में सबसे आगे है। सुमेध एक गोद लिया हुआ बच्चा है। ऐसे में सुमेध का उनके परिवार से कोई रिश्ता नहीं है. ये जानने के बाद भी उनकी जिंदगी सिर्फ अपने परिवार के इर्द-गिर्द ही घूमती है.

सुमेध भी गुजराती हैं.

नवनीत मलिक ने आगे कहा कि सुमेध एक गुजराती परिवार से हैं जिन्हें स्केट्स पर चाय बेचना पसंद है। सुमेध के किरदार को दिलचस्प बनाने के लिए कहानी में कई एक्स-फैक्टर जोड़े गए।

Anupmaas: आंख मिचौली स्टार अनुपमा के बच्चों से भी ज्यादा संस्कारी, ये हैं 7 सबूत!

यह भी पढ़िए: मार्केट में सबको टककर देने आ गई है Bajaj Pulsar,फीचर्स देख हो जाएंगे आप भी दीवाने

वह अपने भाई पर जान छिड़कता है

अनुपम के बच्चों की तरह सुमेध भी अपने भाई के लिए अपनी जान दे देता है। सुमेध अपने भाई की इच्छा पूरी करने के लिए कुछ भी कर सकता है। सुमेध जानता है कि उसके पिता की कमी कोई नहीं भर पाएगा। ऐसे में सुमेध अपने छोटे भाई के पिता बनने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

वह अपनी पत्नी का ख्याल रखता है

आंख मिचौली सीरियल में अब भी सुमेध की शादी रुक्मणी से नहीं हुई है. हालांकि, पहले कुछ एपिसोड देखने के बाद लोगों को समझ आ गया कि सुमेध एक बेहतरीन पति साबित होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments