May 29, 2024

बैतूल जिले के मंगोना कला गांव में 12 अप्रैल से शुरू होगा शिव महापुराण कथा,18 अप्रैल तक चलेगा आयोजन,जाने विस्तार से

बैतूल जिला के ग्राम मंगोला कला में शताब्दी शिव महापुराण कथा और द्वादश ज्योतिर्लिंग कथा का शुभारंभ 12 से 18 अप्रैल तक किया जाएगा. इस दौरान काफी संख्या में भक्तगण जोड़ने वाले हैं.

सभी श्रद्धालु और भक्त जनों को यह बताया जाता है कि क्षेत्र में सुख शांति और समाधि धार्मिक वातावरण निर्माण हेतु मंगवाना कला गांव में भगवान आशुतोष की असीम कृपा और आशीर्वाद से शास्त्री ताप्ती शिव महापुराण का कथा का आयोजन होने वाला है.

आपको बता दें कि राष्ट्रीय कथावाचक आशु श्री राधे प्रिया वृंदावन के मुखारविंद से अमृत कथा श्रवण कर आप भी पुण्य कमा सकते हैं. 12 अप्रैल से इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा.

इस शुभ अवसर पर सभी ग्रामवासी और क्षेत्रवासियों को आमंत्रित किया गया है और गांव के साथ-साथ दूरदराज के लोग आकर भी यहां कथा सुनकर पुण्य प्राप्त कर सकते हैं. कथा 12 अप्रैल 2023 से 18 अप्रैल 2023 के बीच आयोजित होने वाला है.

Also Read:Health News:कई बीमारियों से लड़ने में मदद करता है पिस्ता बदाम,जानिए इसके कुछ खास गुण

मंगल कलश यात्रा बुधवार को दोपहर 1:00 बजे से शुरू होगा. पूजन अभिषेक 8:00 बजे से लेकर 11 बजे तक किया जाएगा. आपको बता दें कि रोजाना शिव पुराण कथा दोपहर 1:00 बजे से 4:00 बजे तक और शाम को 7:00 से 10:00 बजे तक होगा.

आपको बता दें कि 18 अप्रैल 2023 मंगलवार को पूर्णाहुति रुद्राक्ष वितरण के बाद भंडारा का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इस कार्यक्रम में आकर आप प्रसाद ग्रहण कर सकते हैं. इस दौरान सभी क्षेत्रवासी और ग्रामीणों को न्योता दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *