Bajaj NS 160: 55 हज़ार की आसान कीमत पर घर पर खड़ी करे यह रेसिंग बाइक,माइलेज में मिलेगा फायदा ही फायदा

Bajaj NS 160: 55 हज़ार की आसान कीमत पर घर पर खड़ी करे यह रेसिंग बाइक,माइलेज में मिलेगा फायदा ही फायदा,अगर आपका बजट कम है और आप एक शानदार टू व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो आज मैं आपके लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आया हूं। जिसके तहत आप बजाज एनएस 160 को महज 55,000 रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं। हालांकि, अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदने जाएंगे तो इसकी कीमत 1.46 लाख रुपये से ज्यादा हो जाएगी।

ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप बजाज एनएस 160 खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है। हम आपको बताते हैं कि आप इस मोटरसाइकिल को महज 55,000 रुपये में कहां से खरीद सकते हैं।

बजाज एनएस 160 का दमदार इंजन और माइलेज

अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसके फीचर्स, दमदार इंजन और माइलेज के बारे में भी जानना चाहिए। हम आपको बता दें कि इस बाइक में 160cc का इंजन है जो 17.2bhp की पावर और 14.6Nm का टॉर्क पैदा करता है।

Bajaj NS 160: 55 हज़ार की आसान कीमत पर घर पर खड़ी करे यह रेसिंग बाइक,माइलेज में मिलेगा फायदा ही फायदा

हम बताएंगे कि आपको 12 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक मिलता है और रेंज के मामले में भी यह बाइक काफी शानदार है। यह आसानी से 45 से 45 किलोमीटर प्रति लीटर की रफ्तार पकड़ लेती है।

मात्र 55,000 रुपये में खरीदें बजाज एनएस 160

आपको बता दें कि आज इस मोटरसाइकिल की कीमत 1.47 लाख रुपये है तो अगर आपका बजट कम है। लेकिन एम मोटरसाइकिल केवल 55,000 रुपये में उपलब्ध है। दरअसल यह एक सेकेंड हैंड मोटरसाइकिल है जो पटना शहर के क्लासिक मोटर शोरूम में बेची जाती है।

हम खुलासा करेंगे कि यह वाहन अब तक 23,000 किलोमीटर चल चुका है और बाइक बिल्कुल नई स्थिति में बेची जा रही है। बाइक एक ही मालिक है और बिहार में पंजीकृत है। ऐसे में अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं तो आप पटना के क्लासिक मोटर शोरूम में जाकर इसे खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *