June 21, 2024

70kmpl माइलेज और झक्कास फीचर्स के साथ 20 हजार रु में घर लाये Bajaj की चमचमाती बाइक, देखे प्लान डिटेल

70kmpl माइलेज और झक्कास फीचर्स के साथ 20 हजार रु में घर लाये Bajaj की चमचमाती बाइक, देखे प्लान डिटेल,इस समय टू व्हीलर मार्केट में काफी हलचल है और मार्केट में हाई माइलेज वाली गाड़ियों की डिमांड काफी बढ़ गई है, ऐसे में अब बजाज मोटर्स ने अपनी हाई माइलेज वाली बाइक बजाज प्लैटिना 110 को दमदार इंजन के साथ नए अवतार में लॉन्च किया है। इसे बाजार में लॉन्च कर दिया गया है जिसे लोग खूब प्यार दे रहे हैं, तो आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में।

Bajaj Platina 110 बाइक के चौंकाने वाले फीचर्स

बजाज प्लैटिना 110 बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलाइट, बल्ब टेल लाइट, डुअल स्प्रिंग शॉक एब्जॉर्बर, डेटाइम रनिंग लाइट्स, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम मिलता है। इसमें ब्रेकिंग और एंटी-ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई कमाल के फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Bajaj Platina 110 बाइक का दमदार इंजन और माइलेज

बजाज प्लेटिना 110 बाइक के इंजन की बात करें तो बजाज प्लेटिना 110 बाइक में आपको 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक इंजन मिलता है जो 8.4 एचपी की अधिकतम पावर और 9.81 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है और इसे 5 रेटिंग दी गई है। इसे मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। रेंज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर का दमदार माइलेज देने में सक्षम है।

Bajaj Platina 110 बाइक की कीमत

बजाज प्लेटिना 110 बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 79,821 रुपये (एक्स-शोरूम) है, यह लोकेशन पर भी निर्भर करती है, जबकि इसके मुकाबले की बात करें तो यह दमदार बाइक सीधे तौर पर हीरो स्प्लेंडर और टीवीएस स्टार सिटी को टक्कर देगी। उस तक पहुँचना

जानिए बजाज प्लेटिना 110 बाइक फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी

आपकी जानकारी के लिए अगर आप बजाज प्लेटिना 110 बाइक को ईएमआई पर खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें कि बजाज प्लेटिना 110 की कीमत 79,821 रुपये एक्स-शोरूम है और अगर आप इसे 20k डाउन पेमेंट जमा करके खरीदते हैं। . इसके लिए 9.7 फीसदी की ब्याज दर ली जाएगी. और इस लोन की मैच्योरिटी 30 महीने की होगी. यानी आपको कुल 89,064 रुपये चुकाने होंगे और इसकी मासिक ईएमआई 2,487 रुपये हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *