May 30, 2024

Raider की नैया पार लगा देगी Bajaj की सॉलिड बाइक

Raider की नैया पार लगा देगी Bajaj की सॉलिड बाइक,ऑटोमोबाइल सेक्टर में कई तरह की बाइक्स उपलब्ध हैं और इस समय टू व्हीलर सेक्टर में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है, टू व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज का भी अच्छा प्रभाव है, बजाज की एक बाइक 125 सीसी सेक्टर में काफी लोकप्रिय है। यह धमाल मचाती है, यहां हम बात कर रहे हैं परफॉर्मेंस बाइक बजाज पल्सर 125 की जो बाजार में अपने शानदार माइलेज से राइडर और होंडा एसपी 125 जैसी बाइक्स को टक्कर दे रही है, आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में…

बजाज पल्सर 125 का परफॉर्मेंस इंजन और माइलेज

बजाज पल्सर 125 के इंजन परफॉर्मेंस और माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 124.4cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है जो 11.8 bhp की पावर और 10.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। रेंज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक 52 किमी प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज देने में सक्षम है।

बजाज पल्सर 125 बाइक के कमाल के फीचर्स

बजाज पल्सर 125 में आपको कई फीचर्स देखने को मिलेंगे, इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, ओडोमीटर, दो ओडोमीटर, स्पीडोमीटर और एनालॉग टैकोमीटर, हैलोजन हेडलैंप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, एलईडी टेल लाइट, फ्रंट डिस्क ब्रेक और कंपोनेंट जैसे कई फीचर्स शामिल हैं। वसंत निलंबन. बजाज की दमदार बाइक अपने स्पोर्टी लुक से रेडर को मात देती है।

बजाज पल्सर 125 बाइक की कीमत

अगर हम बजाज पल्सर 125 बाइक की कीमत की सूची बनाएं तो यह बाइक दो वेरिएंट में आती है – नियॉन सिंगल सीट और कार्बन फाइबर स्प्लिट सीट एडिशन, इसकी कीमत 84,200 रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है और 94,500 रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है। . उपलब्ध। इसका मुकाबला होंडा एसपी 125 और राइडर 125 से है। बजाज की यह दमदार बाइक अपने स्पोर्टी लुक से राइडर को मात देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *