June 16, 2024

ऊर्फी जावेद से भी ज्यादा सुंदर है उनकी मां,देखने में लगती है बड़ी बहन,देखिए तस्वीरें

अपनी अतरंगी कपड़ों की वजह से ऊर्फी जावेद अब पूरे देश ही नहीं दुनिया में भी काफी फेमस हो गई है. यूपी जावेद की बहने भी देखने में बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर उनकी बहने अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऊर्फी जावेद को सोशल मीडिया सेंसेशन कहा जाता है और उनके तस्वीरों को देखकर लोग कई तरह के कमेंट करते हैं.

देखने में और भी जावेद की बड़ी बहन लगती है उनकी मां

Also Read:करोड़ो रूपये कमाते है हर महीने के फिर भी कंजूसी से पैसे खर्च करते है यह एक्ट्रेस जाने इसकी वजह।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद की मां का नाम जाकिया सुल्ताना है जो कि देखने में बेहद खूबसूरत है. उर्फी जावेद की मां के लंबे लंबे बाल और खूबसूरत चेहरा देखकर हर कोई हैरान हो जाता है और लोग उन्हें ऊर्फी जावेद की बड़ी बहन समझने लगते हैं.

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है ऊर्फी की मां की तस्वीरें

कई बार पब्लिक मूर्ति जावेद अपनी मां के साथ दिखाई देती है और उनकी तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं.उनकी मां की तस्वीरों को देखकर लोग जमकर प्यार लुटाते हैं और उनकी मासूमियत पर फैंस फिदा हो जाते हैं.

आपको बता दें कि उर्फी जावेद भले ही अपने अजीबोगरीब कपड़ों की वजह सुर्खियां बनी रहती है लेकिन कई बार उर्फी जावेद कई अच्छे काम करती हैं जिनके वजह से लोग उनकी जमकर तारीफ करते हैं. आज अभी उर्फी जावेद बहुत बड़ी नाम बन चुकी है.

टीवी इंडस्ट्री से अपनी शुरुआत करने वाली ऊर्फी जावेद जल्दी बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है. एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स धोखा में ऊर्फी जावेद को काम मिलने वाला है.फ्रेंड्स बेसब्री से ऊर्फी जावेद को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *