Betul Police In Holi: यूपी वाला ठुमका और नाच मेरी जान पर जमकर झूमे बैतूल पुलिस के जवान

Betul Police In Holi

Betul Police In Holi

Betul Police In Holi: बैतूल जिले में आम लोगों की होली शांतिपूर्ण तरीके से मनवाने के बाद आज मंगलवार को पुलिस ने होली खेली। इस दौरान जवानों और अफसरों ने जमकर रंग उड़ाया। यही नहीं अधिकारी और पुलिसकर्मी इस दौरान डीजे की धुन पर झमकर झूमे नाचे। एसपी निश्चल झारिया ने भी जमकर डांस किया। वहीं पुलिसकर्मियों ने सब्जियों की माला पहनाकर उनका इस्तकबाल किया।

Betul Police In Holi: यूपी वाला ठुमका और नाच मेरी जान पर जमकर झूमे बैतूल पुलिस के जवान

 इसके चलते पुलिस अफसरों और कर्मचारियों की होली एक दिन बाद मनती है। इसी तारतम्य में आज पुलिस की होली पुलिस लाइन में मनाई गई। इसमें सभी पुलिस अधिकारी और कर्मचारी परिवार सहित शामिल हुए। कई प्रशासनिक अधिकारी भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

कार्यक्रम में तूने क्या समझा है मुझे दम दमादम, नाच मेरी जान जरा दम दमादम, यूपी वाला ठुमका लगाओ कि हीरो जैसे नाच के दिखाओ, मैं से न मीना से न साकी से जैसे गानों पर एसपी श्री झारिया खूब देर तक थिरकते रहे और सभी के आकर्षण का केंद्र बने रहे। महिला कर्मचारियों ने भी होली गीतों पर जमकर धूम मचाई।

इस दौरान पुलिस कर्मियों ने भी अपने डांस के जौहर दिखाए। मंच से कई पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने गीत, गजल पेश किए। गोंडी गीतों पर भी पुलिसकर्मी खूब नाचे। इस दौरान एसपी ने सभी पुलिस कर्मियों को मर्यादा में रहकर त्यौहार मनाने की हिदायत दी।

आयोजन में यह रहे मौजूद

समारोह में पुलिस कर्मियों के लिए भोज का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर एडीएम जेपी सय्याम, एसडीएम राजीव कहार, एसडीओपी शालिनी परस्ते, अन्य सभी एसडीओपी, रक्षित निरीक्षक दिनेश कुमार मर्सकोले, डीएसबी प्रभारी नित्यानंद विश्वास, साइबर सेल प्रभारी कविता नागवंशी, यातायात प्रभारी गजेंद्र केन, सभी थाना प्रभारी और पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *