Bolero 7 Seater: Ertiga की अंगड़ाई तोड़ने आ गयी Mahindra की माताजी Bolero की 7-सीटर वाली कार

Bolero 7 Seater: Ertiga की अंगड़ाई तोड़ने आ गयी Mahindra की माताजी Bolero की 7-सीटर वाली कार,Mahindra Bolero की सबसे अधिक मजबूत और कच्चे सड़को पर चलने वाली मजबूत गाड़ी Bolero एक दमदार और मजबूत suv जो शहरों के साथ-साथ गावों की भी बड़ी शान बन चुकी है।अक्सर ठेकेदारों और सड़कों पर पुलिसवालों को Mahindra Bolero में देखा जाता है। Mahindra की ये सुपरहिट suv को महिंद्रा अब बहुत  जल्द ही नए लुक में पेश करेगी। Ertiga को मुँह थोड़ जवाब देने आ गयी Mahindra Bolero की 7-सीटर वाली कार।

Bolero 7 Seater look

जानकरी के लिए बता दे की Mahindra Bolero का न्यू look बहुत ही अट्रैक्टिव होगा साथ ही Mahindra Bolero फेसलिफ्ट का फ्रंट look महिंद्रा स्कॉर्पियो-N की और होगा।जिसमें वर्टिकल क्रोम स्लैट्स और एक मजबूत बंपर के साथ एक सोलिड फ्रंट ग्रिल भी उपस्थित होगा। जिसके मुताबित ये आकर्षक एलईडी हेडलैम्प्स और बड़े फॉग लैम्प्स के साथ आता है।

यह भी पढ़िए: Samsung का ये फ़ोन Realme को समसान पहुंचाने Samsung Galaxy A35 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ

Bolero 7 Seater engine

 Mahindra Bolero के engine की बात करे तो अपग्रेड engine सड़को पर तहलका मचा देगा। न्यू Mahindra Bolero को एक नए प्लेटफॉर्म U171 पर बनाया जाएगा।  जिसमे मौजूदा मॉडल के समान 1.5-लीटर m-हॉक डीजल engine होगा। ये engine से ये कार 74 hp की पावर और 210 न्यूटन-मीटर के पीक टार्क को जनरेट करने में भी सफल होगा। जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जायेगा।

Bolero 7 Seater: Ertiga की अंगड़ाई तोड़ने आ गयी Mahindra की माताजी Bolero की 7-सीटर वाली कार

Bolero 7 Seater Features or price 

Mahindra Bolero के फीचर्स की बात की करे तो ये धमाकेदार suv में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम के साथ-साथ USB कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिलेगा। अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो ये छह एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, हिल स्टार्ट असिस्ट, रियर व्यू कैमरा और सेंसर, ट्रैक्शन कंट्रोल।

जिसके मुताबित  ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर भी ये वाहन में उपस्थित रहेंगे।  बात करे रेंज की तो रिपोर्ट के मुताबिक ये कार की शुरुआती रेंज मौजूदा मॉडल की 9.9 लाख रुपये होने की सम्भावना हो चुकी है। Ertiga को मुँह थोड़ जवाब देने आ गयी Mahindra Bolero की 7-सीटर वाली कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *