BSA Gold Star 650: Mahindra तोड़ेगा भी और Bullet को मरोडेगा भी मिलेंगे इतने धाकड़ फीचर्स

BSA Gold Star 650: Mahindra तोड़ेगा भी और Bullet को मरोडेगा भी मिलेंगे इतने धाकड़ फीचर्स,जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड अब भारतीय दोपहिया बाजार में काफी लोकप्रिय बताई जा रही है। ग्राहकों को बुलेट अपनी पावर और लुक के कारण इतनी पसंद आई है कि ऊंची कीमत के बावजूद भी लोग इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Mahindra BSA Gold Star 650 इंजन

बीएसए गोल्ड स्टार 650 में 652cc सिंगल-सिलेंडर, 4-वाल्व, लिक्विड-कूल्ड इंजन का भी इस्तेमाल किया जाएगा। जो 6000rpm पर 45.6PS की पावर के साथ 4000rpm पर 55Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगा। . हम आपको यह भी बता दें कि यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स सपोर्ट के साथ आएगा।

BSA Gold Star 650: Mahindra तोड़ेगा भी और Bullet को मरोडेगा भी मिलेंगे इतने धाकड़ फीचर्स

Mahindra BSA Gold Star 650 की विशेषताएं

हम आपको बताएंगे कि अब महिंद्रा बीएसए गोल्ड स्टार 650 भी बेहद शानदार और आधुनिक फीचर्स से लैस होगी। ग्राहक की सुविधा के लिए यह बाइक सिंगल चैनल एबीएस, चार्जिंग प्वाइंट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ओडोमीटर, 5 गियर, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्शन और सेल्फ स्टार्ट जैसे फीचर्स से भी लैस होगी।

यह भी पढ़िए: Samsung का ये फ़ोन Realme को समसान पहुंचाने Samsung Galaxy A35 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ

Mahindra BSA Gold Star 650 कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने महिंद्रा बीएसए गोल्ड स्टार 650 सीरीज के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है कि कंपनी इस शानदार बाइक को 3 लाख रुपये एक्स-शोरूम पर लॉन्च करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *