July 14, 2024

SSC CPO Recruitment दिल्ली पुलिस ने इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ग्रेजुएट कर सकते हैं अप्लाई, मिलेगी अच्छी सैलरी

दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकली है. कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी सीपीओ भर्ती आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसके लिए आयोग ने केंद्रीय पुलिस संगठन भर्ती का नोटिफिकेशन अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है और 14 योग्य उम्मीदवार एसएससी सीपीओ 2023 परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

एसएससी दिल्ली पुलिस और सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर पर 2 किलो मी द्वारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए एसएससी सीपीओ भर्ती परीक्षा का आयोजन करेगा. आयोग एसएससी सीपीओ भर्ती परीक्षा 2023 के जरिए टोटल 333 पदों पर भर्ती लेगा जिसमें 109 पद दिल्ली पुलिस में पुरुष सब इंस्पेक्टर के लिए रखा गया है वहीं 54 पर दिल्ली पुलिस में महिला सब इंस्पेक्टर के लिए और 171 पद सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर जीडी के लिए रखा गया है.

SSC CPO Recruitment Details

Also Read:अंधेरे में रखना” मुहावरे का सही अर्थ क्या है?जाने Government Job में पूछे जाने वाले इंर्पोटेंट GK

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अगस्त के रात 1:00 बजे तक रखी गई है और ऑनलाइन आवेदन में सुधार करने की तिथि 16 से 17 अगस्त रात 11:00 तक रखी गई है. आप अगर आवेदन करना चाहते हैं तो 15 अगस्त की रात है 11:00 बजे तक किसी भी हाल में आवेदन करना होगा.

मान्यता प्राप्त संस्थान व यूनिवर्सिटी से बैचलर डिग्री होनी चाहिए. उम्मीदवार की उम्र 20 से 25 साल के बीच में होनी चाहिए. उम्मीदवार का जन्म 2 अगस्त 1998 से पहले और 1 अगस्त 2023 के बाद का नहीं होना चाहिए.

SSC CPO Recruitment 2023: एप्लीकेशन फीस


एसएससी सीपीओ एसआई भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 100 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा. महिला उम्मीदवारों और अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी) और पूर्व सैनिक (ईएसएम) वर्गे के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *