Dolly Chai Wala: Dolly Ki Tapri पर आयी Russian Girl लोग बोले Dolly ने इसकी…

Dolly Chai Wala: Dolly Ki Tapri पर आयी Russian Girl लोग बोले Dolly ने इसकी…,डोली की चाय की टपरी का नाम अब पूरी दुनिया में मशहूर हो गया है। यहां तक कि दुनिया भर के अमीर लोगों की सूची में शामिल बिल गेट्स ने भी उनके हाथ की चाय का स्वाद चखा था। अब डोली की टोपी फिर से सोशल नेटवर्क पर चर्चा का विषय बन गई है।

दरअसल, इस बार उनकी टॉपरी एक रूसी प्रभावशाली शख्स की वजह से चर्चा में आई है। डॉली ने न केवल रूसी प्रभावशाली व्यक्ति के साथ अपनी तस्वीरें क्लिक कीं, बल्कि अपने हाथों से उनके लिए चाय भी बनाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

अब डोली भाई एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गए हैं. उनका एक वीडियो खूब वायरल होता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम यूजर @dolly_ki_tapri_nagpur से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 26 हजार व्यूज और 1 लाख 38 हजार लाइक्स मिल चुके हैं, यानी डोली भाई सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं.

Dolly Chai Wala: Dolly Ki Tapri पर आयी Russian Girl लोग बोले Dolly ने इसकी…

साथ ही इस वीडियो पर 1 हजार से ज्यादा यूजर्स ने कमेंट किया. कुछ लोगों ने कमेंट किया कि डोली भाई को जिम जाना चाहिए, वहीं एक यूजर ने लिखा कि भाई मैं चाय की दुकान खोलने जा रहा हूं.

यह भी पढ़िए: orient-ultimo-cd65013: पानी भरने का झंझट होगा खत्म,ये कूलर आपको देगा कश्मीर जैसी ठंडी हवा का आनंद, जानिए क्या है फीचर्स

बॉलीवुड गाना और रशियन लड़की की एंट्री

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि डाली भाई चाय को स्वैग ग्लो में डाल रहे हैं। उनके पीछे सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज में ‘सवेरा का मेरे तू सूरज लागे’ गाना बज रहा है। इसी बीच एक रशियन लड़की की एंट्री होती है, जिससे डाली भाई हाथ मिलाते नजर आते हैं. इस समय, डाली भाइयों को लड़कियों के रूप में शर्मीला देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *