June 22, 2024

दूल्हे राजा के जीजाजी का कारनामा देख लोट पोट हो जाओगे आप भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

वायरल वीडियो : दूल्हे राजा के जीजाजी का कारनामा देख लोट पोट हो जाओगे आप भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो इन दिनों सड़क पर शादी वाली गाड़ियां खूब दिख रही होंगी। क्योंकि वेडिंग सीजन जो चल रहा है। और हां, ज्यादातर वाहनों पर ‘सोनू वेड्स मोना’ आदि लिखा होता है। लेकिन इंस्टाग्राम की गलियों में हमें एक ऐसा वीडियो मिला है जिसे देखकर इंटरनेट की जनता शॉक्ड है!

दूल्हे राजा के जीजाजी का कारनामा देख लोट पोट हो जाओगे आप भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

भारत की शादियों में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा ध्यान फूफा और जीजा का रखा जाता है। क्योंकि यह दोनों नाराज बहुत जल्दी हो जाते हैं! इसलिए दूल्हे की डिमांड पूरी हो या ना हो, लेकिन फूफा जी को नाराज करने का रिस्क कोई नहीं लेता। और हां, इन दोनों में अलग कॉम्पटिशन भी चलता है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही जीजा का कारनामा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ना सिर्फ वेडिंग वेन्यू पर उनका जलवा रहेगा बल्कि दूल्हे की नजरों में भी उनकी इज्जत चार गुना बढ़ जाएगी। और हां, शादी में जाने के लिए अब तो हर जीजा शायद यही तरीका अपनाएगा। कुल मिलाकर इस जीजा ने इंटरनेट पर एक अलग ट्रेंड शुरू कर दिया है। पूरा मामला जानने के लिए नीचे पढ़िए।

आपको कैसा लगा दूल्हे के जीजा का आइडिया?

इस वीडियो को कार से फिल्माया गया है। दरअसल, हाईवे से एक गाड़ी जा रही थी। वैसे तो शादी वाली गाड़ियों पर दूल्हा-दुल्हन का नाम लिखा होता। लेकिन इस कार पर लगा पोस्टर हटकर था, जिसके चक्कर में वाहन के पीछे चल रहे चालक ने वीडियो बना लिया और अब यह क्लिप इंटरनेट पर छा गया है।

यह भी पढ़े : SSC GD Salary क्‍या आप जानते है CRPF, BSF,CISF,ITBP में कांस्टेबल को कितनी मिलती है सैलरी,

इस वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि हाईवे से जा रही गाड़ी के पीछे बड़ा सा दिल वाला पोस्टर लगा है, जिस पर मोटे-मोटे अक्षरों में ‘दूल्हे के जीजाजी’ के साथ श्री गंगानगरवाले लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *