Fazzio 125 hybrid scooter: इंडिया में हुई यामाहा के Fazzio हाइब्रिड स्कूटर की धमाकेदार एंट्री

Fazzio 125 hybrid scooter

Fazzio 125 hybrid scooter

Fazzio 125 hybrid scooter: इंडिया में हुई यामाहा के Fazzio हाइब्रिड स्कूटर की धमाकेदार एंट्री ,यामाहा ने हाल ही में इंडोनेशिया में अपना नया Fazzio 125 hybrid scooter लॉन्च किया है और उम्मीद है कि ये जल्द ही भारत में भी लॉन्च होगा. इस स्कूटर की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है , ये स्कूटर अपने आप में खास है, आइए जानते हैं इस स्कूटर की डिटेल्स

Fazzio 125 hybrid scooter: इंडिया में हुई यामाहा के Fazzio हाइब्रिड स्कूटर की धमाकेदार एंट्री

 Fazzio 125 hybrid scooter के क्लासिक फीचर्स

कंपनी ने इसे एक क्लासिक रेट्रो लुक दिया है, जो युवाओं को खासा पसंद आएगा. साथ ही इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी शामिल किए गए हैं, जैसे कि: ब्लूटूथ कनेक्टेड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फोन चार्जिंग सॉकेट, एलईडी हेडलाइट्स और कीलेस लॉक/अनलॉक सिस्टम जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिलते है।

Fazzio 125 hybrid scooter का इंजन पावर और माइलेज

यामाहा फज़ियो 125 हाइब्रिड स्कूटर में 124.86cc का दमदार इंजन लगा है, जो 6500 rpm पर 8.3hp की पावर और 10.6Nm का टॉर्क देता है. ये इंजन कंपनी की ब्लू कोर हाइब्रिड तकनीक से लैस है, जो स्कूटर की परफॉर्मेंस के साथ-साथ माइलेज भी बेहतर बनाती है. साथ ही इसमें 5.1 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है, जो आपको लंबी राइड पर जाने की लिए बेस्ट स्कूटर हो सकता है

फज़ियो 125 हाइब्रिड स्कूटर में स्टोरेज की भी कोई कमी नहीं है. इसमें 17.8 लीटर का अंडर-सीट स्टोरेज मिलता है, जिसमें आप अपना सामान आसानी से रख सकते हैं. इसके अलावा, इसमें सिंगल पीस सीट और पिल्लियन ग्रैब रेल दी गई है, जो आरामदायक सफर का वादा करती है.

Fazzio 125 hybrid scooter की इंडिया में कीमत

 भारत में लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन इसे इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया गया है. उम्मीद है कि कंपनी इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च करेगी. इसकी कीमत भारत में लगभग ₹1.12 लाख (एक्स-शोरूम) होने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *