July 18, 2024

ग़दर 2 रिलीज होने के बाद अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी,बोली-इस फिल्म में सब ठीक है लेकिन

ग़दर 2 एक हिट फिल्म है और इस फिल्म के लगातार चर्च किया जा रहे हैं. इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है और फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आई है साथ ही साथ इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पांस देखने को मिल रहा है.

फिल्म में तारा सकीना की जोड़ी को किया गया बेहद पसंद

फिल्म में तारा सकीना की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया है और इस जोड़ी को पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया है. ऐसी सक्सेस की उम्मीद किसी को नहीं थी लेकिन फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है. भारत ही नहीं विदेशों में भी ग़दर 2 का तूफान जारी है शनि और अमीषा दुबई से लेकर लंदन तक इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

सुपर डुपर हिट साबित हुई है ग़दर 2

Also Read:Business Opportunity मोदी सरकार दे रही है पैसा,खोलिए सस्ती दवा की दुकान,ये है प्लान

गदर2 टू सुपर डुपर हिट साबित हो गई है अब फैंस को गदर 3:00 का इंतजार एक इंटरव्यू में मिशन गदर 3 बनने पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा है कि वह सच कहूं तो मुझे ग़दर 3 फिल्म को लेकर कोई आईडिया नहीं है और इसके बाद में अभी बात करना जल्दबाजी होगी.

लोगों को पसंद आ रही है सनी और सकीना की जोड़ी

उन्होंने कहा मुझे नहीं पता था क्या हो सकता है अभी हर कोई ग़दर की सक्सेस को इंजॉय कर रहा है. यह फिल्म एक बार फिर इतिहास रच रही है मुझे नहीं लगता ग़दर 3 बनाने पर अभी किसी ने भी गंभीरता से सोचा होगा. अमीषा ने बताया कि देश में गदर2 की सुनामी छाई हुई है हर कोई तारा सिंह और सकीना को साथ देखने के लिए एक्साइटिड है.

मिल रहा है पॉजिटिव रिस्पांस

उन्होंने कहा की फिल्म के रिव्यू पर भी बात की उन्होंने कहा ग़दर 2 उन्होंने और सनी को स्क्रीन में ज्यादा देखना चाहते थे. लोगों का कहना था की कास्ट सॉन्ग में मैं निकला गड्डी लेके की टाइमिंग को कम नहीं किया गया था उन्होंने इंटरवल से पहले तारा सिंह के आने का इंतजार था लेकिन कोई बात नहीं लोग फिल्म से खुश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *