June 14, 2024

गुरुग्राम न्यूज़: घर लौट रही महिला को जबरन बिठा रहा था बाइक पर मना करने पर शख्स हेमलेट से लगा मारने किया घायल

गुरुग्राम न्यूज़: मजनू बने लड़के और लड़की के बिच हुई बहस के चलते बाइक पर बैठने से किया इंकार तो हेलमेट से ही पीटने लगा शख्स,देखे दिल्ली में हुए कंझावला हादसे से दिल पहले हो से था दहला लेकिन आये दिन कुछ न कुछ होते ही रहता है अब हरियाणा के गुरुग्राम में फिर चौकाने वाली वारदात आई सामने,देखे cctv में साफ साफ दिखाई दिया हादसा!

घर लौट रही महिला को जबरन बिठा रहा था बाइक पर

गुरुग्राम न्यूज़: घर लौट रही महिला को जबरन बिठा रहा था बाइक पर मना करने पर शख्स हेमलेट से लगा मारने किया घायल

गुरुग्राम न्यूज़ आरोपी का नाम कमल बताया गया है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद वह शख्स महिला को अपने हेलमेट से मारता दिख रहा है. उनके आस-पास के कुछ स्थानीय लोग हस्तक्षेप करने की कोशिश करते हैं और उसे जैसे-तैसे रुकवाते हैं. वीडियो देखकर यह भी प्रतीत होता है कि आरोपी और पीड़िता दोनों एक-दूसरे को जानते हैं.

Read Also: MP Weather Update:मध्यप्रदेश के इन जिलों में शून्य के पास पहुंचा तापमान,नौगांव बना देश का दूसरा सबसे ठंडा शहर1

मना करने पर शख्स हेमलेट से लगा मारने किया घायल

गुरुग्राम न्यूज़ इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. अधिक जानकारी साझा करते हुए गुरुग्राम के एसीपी मनोज ने बताया, ‘कमल नाम के एक व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को हेलमेट से पीटा, क्योंकि उसने बाइक पर उसके साथ जाने से इनकार कर दिया था. महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया.’उन्होंने बताया कि आरोपी पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *