June 16, 2024

हेमा मालिनी से शादी करने के लिए जब धर्मेंद्र ने छोड़ दिया था पहली पत्नी और बच्चों का साथ, अब धर्मेंद्र से शादी करके पछता रही है Actress

धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से शादी के 23 साल के बाद दूसरी शादी कर ली थी. धर्मेंद्र बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के जोड़ी को पर्दे पर को पसंद किया जाता था और रियल लाइफ में भी दोनों ने घर बसा लिया. धर्मेंद्र की दूसरी शादी के बाद उनके बेटे सनी देओल को काफी गुस्सा आया था.

प्रकाश कौर ने किया बड़ा खुलासा,हेमा मालिनी के शादी के बाद धर्मेंद्र ने किया था बड़ा कांड,बना ली थी घर से दूरी

Also Read:Raghav Chadha के घर के बाहर स्टॉक हुई Parineeti Chopra,डेटिंग की खबरो से सोशल पर लगी कमेंट की बौछार

आपको बता दें कि हेमा मालिनी से शादी के बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी के जिंदगी में तूफान आ गया था और वह पूरी तरह से टूट गई थी. जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बीच किसी भी तरह से प्रकाश कौर ने खुद को संभाला था.

प्रकाश कौर ने किया बड़ा खुलासा,हेमा मालिनी के शादी के बाद धर्मेंद्र ने किया था बड़ा कांड,बना ली थी घर से दूरी

अब सालों बाद प्रकाश कौर ने खुलासा किया है कि धर्मेंद्र एक अच्छे पति साबित नहीं हो सके. लेकिन धर्मेंद्र अपने परिवार से दूर रहते हुए भी अपने बच्चों को काफी अच्छी परवरिश दिए थे. लोगों को ऐसा लगा था कि धर्मेंद्र की दूसरी शादी के बाद उनकी पहली पत्नी उन्हें छोड़ देगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

भले ही धर्मेंद्र ने दूसरी शादी कर ली लेकिन प्रकाश कौर ने कभी भी उन्हें नहीं छोड़ा और हमेशा उनका साथ निभाया.आज भी धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. शादी में भी देखा गया कि धर्मेंद्र और उनकी पत्नी प्रकाश कौर ने जमकर डांस किया लेकिन सालों बाद प्रकाश कौर ने खुलासा किया है कि धर्मेंद्र एक अच्छे पति साबित नहीं हो सके.

आपको बता दें कि भले ही धर्मेंद्र की दूसरी शादी हुए सालों बीत चुके हैं लेकिन आज भी हेमा मालिनी धर्मेंद्र के घर पर नहीं आती है. धर्मेंद्र के पोते की शादी में भी हेमा मालिनी और उनके परिवार से कोई नहीं आया था. धर्मेंद्र के परिवार वालों ने इस शादी से काफी दूरी बना लिया था वही उनकी पत्नी प्रकाश कौर और उनके परिवार ने शादी में जमकर एंजॉय किया .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *