May 26, 2024

Hero Electric Atria LX: बिना लाइसेंस के चलेगी हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटर,स्पीड भी दमदार

Hero Electric Atria LX: बिना लाइसेंस के चलेगी हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटर,स्पीड भी दमदार,कई बाजारों में स्कूटर आ गए हैं. इस बीच बाजार में हीरो इलेक्ट्रिक अटरिया एलएक्स आ गई है। इसमें आपको दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताएंगे.

Hero Electric Atria LX रफ़्तार

स्कूटर हो या साइकिल, स्पीड दोनों के लिए अहम है। ऐसे में अगर हम इस स्कूटर की बात करें तो इसकी सबसे खास बात यह है कि यह वास्तव में एक बेहद धीमा इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसी वजह से इसके लिए आपको किसी लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है. हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया एलएक्स अब एक कम गति वाला स्कूटर है और इसलिए बिल्कुल बैलगाड़ी की तरह नहीं चलता है। इस स्कूटर की ज्यादातर स्पीड 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटा है। इस स्कूटर को चलाने के लिए आपको किसी लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं होगी।

Hero Electric Atria LX श्रेणी

स्पीड के बाद हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया एलएक्स द्वारा पेश की जाने वाली रेंज आती है। इसकी सबसे बड़ी ताकत इसकी प्रभावशाली रेंज है। इस स्कूटर की कंपनी ने इस स्कूटर में 51.2V/30Ah की बैटरी लगाई है। यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर करीब 110 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है। स्कूटर की बैटरी एक बार फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है।

Hero Electric Atria LX डिज़ाइन

अब इस हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया एलएक्स स्कूटर का आकर्षक और स्टाइलिश लुक आया है। इस स्कूटर का आधुनिक डिजाइन देखकर आपको यह पसंद आएगा। जी हां, इस स्कूटर में आपको एलईडी फ्रंट और रियर लाइट भी मिलती है।

डिजाइन की बात करें तो ज्यादातर यूजर्स इसके पावर से संतुष्ट हैं। अगर आप स्कूटर को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल करना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। ऐसे में सब्सक्राइब करने में बिल्कुल भी संकोच न करें।

Hero Electric Atria LX कीमत

अगर इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो यह स्कूटर आपको ज्यादा महंगा नहीं मिलेगा। इस स्कूटर की कीमत 70,000 रुपये थी लेकिन इसकी सबसे खास बात यह है कि मौजूदा ऑफर के तहत यह सिर्फ 60,000 रुपये में उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *