June 21, 2024

₹22 हज़ार में 81 KM माइलेज वाली Hero की चमचमाती Splendor को बनाये अपना

₹22 हज़ार में 81 KM माइलेज वाली Hero की चमचमाती Splendor को बनाये अपना ,हीरो स्प्लेंडर आज भारत में सबसे ज्यादा चलाई जाने वाली मोटरसाइकिल है। यह बाइक हीरो के घर से आती है और भारतीय स्टॉक पर काफी राज करती है। जिसमें 81 किमी की डेमोक्रेटिक रेंज और शानदार लुक जैसे कई बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं।

ऐसे में अगर आप भी हीरो स्प्लेंडर खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो चिंता न करें। क्योंकि हीरो स्प्लेंडर महज ₹22,000 में उपलब्ध है। अगर आप खरीदारी करना चाहते हैं तो कहां अप्लाई कर सकते हैं और कब तक हीरो स्प्लेंडर खरीद सकते हैं।

₹22 हज़ार में 81 KM माइलेज वाली Hero की चमचमाती Splendor को बनाये अपना

हीरो स्प्लेंडर प्लस से जुड़ी जानकारी

अगर आप हीरो स्प्लेंडर खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके सभी फीचर्स और इंजन के बारे में पता होना चाहिए। हम बताएंगे कि कंपनी ने इसमें 97.02 सीसी का इंजन इस्तेमाल किया है, जो गाड़ी के रजिस्ट्रेशन को काफी बेहतरीन बनाता है।

इस बाइक में कई नए फीचर्स जैसे आर्किटेक्चरल पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, आर्केड हेडलाइट्स और कई अन्य बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आप 70 से 80 किलोमीटर की दूरी बिना किसी परेशानी के तय कर सकते हैं.

हीरो ब्यूटी प्लस कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया, यह भारत की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल है। क्योंकि कंपनी इसे बेहद कम कीमत में पेश करती है और बेहतरीन और बेहतरीन कंफर्ट भी मिलता है। आज बाजार में हीरो स्प्लेंडर की कीमत करीब 80 हजार रुपये है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस 22 लाख रुपये में बिकी

ऐसे में अगर आपकी कीमत भी 80 हजार के करीब है तो हम आपको बता दें कि ओएलएक्स पर हीरो स्प्लेंडर 2018 स्टाइल लिस्ट महज 22,000 रुपये में जारी की गई है। वास्तव में, यह एक पुरानी कार है जो केवल 48,000 किलोमीटर चली है। वाहन की स्थिति काफी अच्छी है, आप इसकी पहचान के लिए इन पेजों पर विक्रेता से संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *