May 30, 2024

Hero Splendor Sports Edition: मार्केट में मचाएगी बवाल, कम कीमत में मिलेंगे झमाझम फीचर्स

Hero Splendor Sports Edition: मार्केट में मचाएगी बवाल, कम कीमत में मिलेंगे झमाझम फीचर्स,हीरो स्प्लेंडर, भारतीय सड़कों पर राज करने वाली सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिलों में से एक, अब एक नए अवतार – हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन में आ गई है! यह विशेष संस्करण उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो स्टाइलिश लुक और मजबूत प्रदर्शन के साथ एक किफायती मोटरसाइकिल की तलाश में हैं।

हालाँकि, हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालाँकि, यह जानकारी हमें मीडिया रिपोर्ट्स और अटकलों के आधार पर मिल सकती है। आइए एक नजर डालते हैं इसके फीचर्स और इंजन पर।

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन का नया कलर वेरिएंट

बोल्ड स्पोर्ट्स ग्राफिक्स और डिज़ाइन तत्वों के साथ, नया स्प्लेंडर स्पोर्ट्स संस्करण आपको एक स्टाइलिश सवारी प्रदान करता है।

स्पोर्टी रेड: एक लाल रंग जो रेसिंग के लिए जुनून को प्रेरित करता है।

मैट ब्लैक: मैट ब्लैक जो एक सूक्ष्म लुक देता है।

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन इंजन

नए स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन में वही विश्वसनीय 97.2cc एयर-कूल्ड फोर-स्ट्रोक इंजन मिलने की संभावना है जो मौजूदा स्प्लेंडर मॉडल को पावर देता है। यह इंजन अपनी अच्छी परफॉर्मेंस और माइलेज के लिए जाना जाता है।

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन की विशेषताएं

हीरो की इस स्पोर्ट धासू मोटरसाइकिल में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक, डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर ओडोमीटर के साथ-साथ साइड स्टैंड इंजन शटडाउन और एसएमएस कॉलिंग भी मिलती है। नोटिफिकेशन जैसे कई दमदार फीचर्स दिखाई देंगे.

हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत

स्पेशल एडिशन होने के कारण इसकी कीमत स्टैंडर्ड स्प्लेंडर मॉडल से थोड़ी ज्यादा हो सकती है। मौजूदा स्प्लेंडर की कीमत ₹70,000 से ₹80,000 के बीच है। अनुमान लगाया जा सकता है कि स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत ₹75,000 से ₹85,000 के बीच हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *