June 30, 2024

Honda की बाइक सिर्फ 13999 रूपए में

Honda की बाइक सिर्फ 13999 रूपए में,हम सभी जानते हैं कि होंडा इन दिनों भारत में अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माताओं में से एक है। जी हां, इस कंपनी की कई मोटरसाइकिलें भारतीय बाजार में बिकती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऑफर के तहत होंडा सीबी शाइन के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप इस बाइक को महज 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

होंडा की इस शानदार मोटरसाइकिल में आपको बेहद दमदार रेंज, दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। आज इसकी कीमत लगभग 80,000 रुपये है जिसे आप सिर्फ 13,999 रुपये में पा सकते हैं।

होंडा सीबी शाइन के फीचर्स

होंडा की इस शानदार मोटरसाइकिल में कई आधुनिक फीचर्स मौजूद हैं। इसमें एक आरामदायक सीट है जो लंबे समय तक पढ़ने के लिए आरामदायक है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, पावरफुल इंजन और एबीएस कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

Honda की बाइक सिर्फ 13999 रूपए में

शक्तिशाली होंडा सीबी शाइन इंजन

होंडा सीबी शाइन 125cc BS6 फ्यूल इंजेक्टेड इंजन के साथ आती है। यह शक्तिशाली इंजन आईएसपी तकनीक से लैस है जो अधिकतम 7.9 पीएस की पावर और 11 एनएम तक का पीक टॉर्क पैदा करता है। माइलेज के मामले में यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज देने में सक्षम है।

होंडा सीबी शाइन कीमत

कीमत की बात करें तो आज भारतीय बाजार में होंडा सीबी शाइन की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 80,000 रुपये है। वहीं जब यह सड़क पर आता है तो इसकी कीमत अधिक होती है। अगर आप इसे 13,999 रुपये में खरीदना चाहते हैं तो सेकेंड हैंड आपके लिए एक अच्छा विकल्प है जहां यह बाइक सस्ते दाम पर बेची जाती है।

यह भी पढ़िए: Bullet का गेम ख़त्म कर देंगी Honda की रापचिक बाइक, अमेजिंग फीचर्स के साथ जानिए कीमत

मैं केवल CZK 13,999 में बेचूंगा

दोस्तों आपको बता दें, सच में या एक पल के लिए, होंडा सीबी शाइन एक 2018 मोटरसाइकिल मॉडल है जिसे हाल ही में ओएलएक्स वेबसाइट पर बिक्री के लिए रखा गया है। यह बाइक केवल 55,000 किलोमीटर चली है। इसलिए इसकी स्थिति बहुत अच्छी है. इसके मालिक ने इसे महज 13,999 रुपये की मामूली कीमत पर बेचने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *