June 14, 2024

Yes now Splendor Electric also has a range of 240 KM.

जी हाँ अब 240 KM की रेंज Splendor Electric में भी,हीरो की स्प्लेंडर तिलस्म तिजोरी से कम नहीं है। स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक अवतार देखने को ग्राहक काफी समय से बेताब हैं। हीरो ने अभी तक स्प्लेंडर में कोई बड़े बदलाव नहीं किए हैं। स्प्लेंडर बाइक में माइलेज भी पहले जितना ही है। कीमत पहले की तुलना में काफी ज्यादा हो गई है। इलेक्ट्रिक वेरिएंट में सभी बाइक और स्कूटर काफी अच्छे चल रहे हैं। मार्केट में अब इलेक्ट्रिक का क्रेज बढ़ता जा रहा है। स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक होना भी ग्राहकों में ख़ुशी भर रहा है।

कोई भी हो पैसा सबके लिए जरुरी है. ऐसे में इस पेट्रोल और डीज़ल ने सबका दिमाग खराब कर रखा है. बात अगर इलेक्ट्रिक बाइक की करें तो इसमें लोगों का ज्यादा खर्चा नहीं आ रहा है. और इसलिए लोग इलेक्ट्रिक बाइक के तरफ बढ़ रहे है. ऐसे में देखा जाए तो मार्किट में इलेक्ट्रिक बाइक ने अपना दबदबा बना लिया.

ऐसे में एक से बड़ी एक कंपनी अब इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है. ऐसे में अभी अभी हाल ही में हीरो स्प्लेंडर भी इलेक्ट्रिक वर्शन में लॉन्च हुआ है. जी हाँ अगर अब आप चाहे तो हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वर्शन आप इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेगा. चलिए आपको इस बाइक के बारे में बताते है.

Yes now Splendor Electric also has a range of 240 KM.

Electric Hero Splendor कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये बाइक सिर्फ और सिर्फ 80 हज़ार रुपए में मिल जाएगा. ये बाइक आपको 1 लाख की भीतर में मिल जाएगा.

Electric Hero Splendor की रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे 4kwh क्षमता वाले बैटरी पैक मिलता है. इस बाइक में आपको रेंज 120 किमी की मिलती है. इसमें आपको 6kwh के साथ 180 किमी और 8kwh वाली बैटरी पैक के साथ रेंज 240 किमी मिलेगा. वैसे ये बाइक कब लॉन्च होगा अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

यह भी पढ़िए: Interesting Quiz: Which fish has its stomach in its head?

Electric Conversion Kit की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hero Splendor Electric Conversion Kit की कीमत 35,000 रूपए है. आपको इसमें इलेक्ट्रिक मोटर, बैटरी पैक, चार्जर और कंट्रोलर मिलत है. आपको इसे इंस्टॉल करना बहुत आसान है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *