June 21, 2024

Honda की धांसू SUV प्रीमियम फीचर्स के साथ बनी मार्किट की क़्वीन,देखिए पॉवरफुल इंजन और कीमत

Honda की धांसू SUV प्रीमियम फीचर्स के साथ बनी मार्किट की क़्वीन

Honda की धांसू SUV प्रीमियम फीचर्स के साथ बनी मार्किट की क़्वीन

Honda की धांसू SUV प्रीमियम फीचर्स के साथ बनी मार्किट की क़्वीन,देखिए पॉवरफुल इंजन और कीमत,भारतीय ऑटोसेक्टर में बढ़ती SUV की डिमांड को देखते हुए मशहूर कम्पनी Honda ने भारतीय बाजार में हौंडा की कंपनी ने अपनी नई कार Honda Elevate को पेश कर दिया है। जो कम बजट रेंज के भीतर काफी प्रीमियम फीचर्स औरशक्तिशाली इंजन के साथ आ रही है तो आइए जानते हैं इस नई Honda Elevate एसयूवी के फीचर्स और कीमत 

Honda की धांसू SUV प्रीमियम फीचर्स के साथ बनी मार्किट की क़्वीन,देखिए पॉवरफुल इंजन और कीमत

नई Honda Elevate SUV की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की नई Honda Elevate SUV कार को 13.20 लाख रूपये एक्स शोरूम में पेश किया गया है , और अगर हम कलर ऑप्शन की बात की जाये तो होंडा एलिवेट एसयूवी रेडिएंट रेड मेटालिक, प्लेटिनम व्हाइट पर्ल, लूनर सिल्वर मेटालिक और मेट्रोइड ग्रे मेटालिक में उपलब्ध है।

नई Honda Elevate SUV का स्मार्ट लुक

नई Honda Elevate SUV के लुक के बारे में जानकारी साझा करे तो इसमें आपको मेन मैक्जिमम मशीन मिनिमम डिजाइन पर एलिवेट में टॉपक्लास व्हीलबेस के साथ स्पेस वाला इंटीरियर केबिन ,नी रूम और लेगरूम दिया गया है। इसके आलावा होंडा एलिवेट की लंबाई 4,312 मिमी, चौड़ाई 1,790 मिमी और ऊंचाई 1,650 मिमी है। इसमें 220 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस और 458 लीटर का कार्गो स्पेस देखने को मिल रहा है।

नई Honda Elevate SUV के प्रीमियम फीचर्स

Honda Elevate SUV में कम्पनी ने इंटीरियर में कई ब्रांडेड फीचर्स के साथ लांच किया गया है, जिसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिल रहा है। Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करता है। है। इसके अलावा, होंडा एलिवेट एसयूवी एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक सनरूफ, एक सुरक्षा पैकेज के साथ आती है जिसमें 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट और रिवर्स पार्किंग सेंसर भी दिया गया हैं।

नई Honda Elevate SUV का दमदार इंजन और माइलेज

New Honda Elevate SUV में कंपनी की ओर से आने वाली एसयूवी सेगमेंट में होंडा एलिवेट एसयूवी में 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है। यह इंजन 121bhp की पावर और 145Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके आलावा यदि हम माइलेज की बात करें तो होंडा एलिवेट एसयूवी पेट्रोल वेरिएंट के लिए लगभग 15.31 किमी/लीटर और पेट्रोल सीवीटी के लिए 16.92 किमी/लीटर का अधिकतम माइलेज देने में सक्षम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *