July 18, 2024

Hyundai की 10 लाख से कम में आती हैं यह 2 धांसू कारें,फीचर और माइलेज भी है जबरदस्त

Hyundai Venue में छह एयरबैग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम है। वहीं, Exter में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है।

Hyundai की 10 लाख से कम में आती हैं यह 2 धांसू कारें

Hyundai i20 Images | i20 Exterior, Road Test and Interior Photo Gallery

Hyundai Exter: साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी हुंडई किफायती कीमत में स्टाइलिश कार देने के लिए पहचाना जाता है। इसी सेगमेंट में कंपनी की दो धांसू गाड़ियां हैं Exter और Venue. यह दोनों कारें बेहद अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन में आती हैं।

यह भी पढ़े 7th Pay Commission Latest News केंद्रीय कर्मचारी के लिए फिटमेंट फैक्टर पर आई खुशखबरी

कार में सनरूफ और डैशकैम

Exter में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। यह कार पांच ट्रिम में आती है। Hyundai Exter शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। इसमें सीएनजी का भी ऑप्शन है। कार में सनरूफ और डैशकैम का फीचर है। कार में 82 bhp की पावर मिलती है।

कार में 20 kmpl की माइलेज

कार में 20 kmpl की माइलेज मिलती है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प है। कार की लंबाई करीब 3,815 mm है, जिससे सड़क पर इसे कंट्रोल करना और संकरी जगहों से निकालने में परेशानी नहीं होती है। कार में ABS और 6 एयरबैग मिलते हैं। इसमें रियर पार्किंग सेंसर और हिल स्टार्ट असिस्ट दिया गया है। यह कार 114 Nm का टॉर्क देती है। इसकी ब्लैक ग्रिल से अलग लुक देती है।

Hyundai Venue Knight edition लॉन्च

New Hyundai i20 N Line revealed | Autocar India

Hyundai Venue शुरुआती कीमत 7.77 लाख रुपये एक्स शोरूम से 13.48 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में पांच ट्रिम और सात कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह 5-सीटर कार है, जिसमं 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। हाल ही में कंपनी ने Hyundai Venue Knight edition लॉन्च किया है।

6 स्पीड ट्रांसमिशन का भी विकल्प

कार का दमदार इंजन 83 PS की पावर और 114 Nm का टॉर्क देता है। कार में 8 इंच का टचस्क्रीन और 8 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6 स्पीड ट्रांसमिशन का भी विकल्प है। कार में ऑटोमैटिक एसी, कूल्ड ग्लवबॉक्स और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप जैस एडवांस फीचर मिलते हैं।

यह भी पढ़े Honda की बाइक में है बेस्ट फीचर्स,जबरदस्त 60 की माइलेज,कीमत 80 हजार से कम

धाकड़ सेफ्टी फीचर्स

2021 Hyundai i20 N Line breaks cover with striking visual, performance  upgrades | HT Auto

Hyundai Venue में छह एयरबैग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) दिया गया है। इसमें रियर-व्यू कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर मिलता है। कार में ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी),हिल-होल्ड असिस्ट मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *