July 16, 2024

IT स्टूडेंट्स के लिए गुड न्यूज़,TCS हायर करेगी 40,000 फ्रेशर जल्दी से चैक करें अपडेट

IT स्टूडेंट्स के लिए गुड न्यूज़

IT स्टूडेंट्स के लिए गुड न्यूज़

TCS Hiring Freshers: IT स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर TCS की तरफ से आ रही है। कंपनी के COO एन गणपति सुब्रमण्यम ने बताया है कि FY2024 के लिए कंपनी जल्द ही 40,000 स्टूडेंट्स के लिए हायरिंग शुरू करने जा रही है। आपको बता दें कि अभी के समय IT सेक्टर की ज्यादातर कंपनियां वैकेंसी

यह भी पढ़े IGNOU Registration 2023 इग्नू रजिस्ट्रेशन 2023 की शुरूआत,ऑफिशियल वेबसाइट पर अंतिम तारीख

IT स्टूडेंट्स के लिए गुड न्यूज़

TCS to Hire 40,000 Employees in Current Financial Year - News18

TCS Hiring Freshers: IT स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर TCS की तरफ से आ रही है। कंपनी के COO एन गणपति सुब्रमण्यम ने बताया है कि FY2024 के लिए कंपनी जल्द ही 40,000 स्टूडेंट्स के लिए हायरिंग शुरू करने जा रही है। आपको बता दें कि अभी के समय IT सेक्टर की ज्यादातर कंपनियां वैकेंसी को लेकर होल्ड की पॉजिशन अपना रही हैं। वहीं TCS का ये कदम बड़ा माना जा रहा है। हालांकि कंपनी ने Q4 के रिजल्ट आने के बाद इसके बारे में जानकारी दे दी थी।

Infosys का नहीं है अभी कोई प्लान

TCS Employee Benefits Login ❤️ TCS Employee Discounts 2023

अगर Infosys की बात करें तो कंपनी के CFO नीलांजन रॉय का कहना है कि हमनें पिछले साल 50,000 स्टूडेंट्स को अपने साथ जोड़ा था, इसलिए इस साल के लिए कंपनी का कोई प्लान हायरिंग के लिए नहीं है। ऐसे में TCS की ये डिमांड काफी ज्यादा बड़ी मानी जा रही है।

6,14,795 कर्मचारी हैं अभी TCS में

टोटल कर्मचारी की बात करें तो कंपनी अभी 6,14,795 लोग काम कर रहे हैं। इसके अलावा COO एन गणपति सुब्रमण्यम ने बताया है कि करीब 10 फीसदी यानी 60,00 स्टूडेंट्स ट्रेनिंग पीरियड में हैं। यानी आने वाले समय यानी 1 साल में ये भी कंपनी का हिस्सा बन जाएंगे।

यह भी पढ़े Bihar Teacher Result 2023 बीपीएससी का रिजल्ट हुआ जारी,जल्दी से इस लिंक से करें डाउनलोड

TCS कर रही है शानदार प्रदर्शन

TCS to increase working hours, may freeze variable pay - The Economic Times

इसके अलावा पिछले महीने में कंपनी की तरफ से बताया था कि 0-3 साल अनुभव वालों के लिए हमने पिछले कुछ सालों से हायरिंग की है। इसलिए इस बार हम फ्रेशर के लिए जा रहे हैं। कंपनी के सिंतबर Q के रिजल्ट की बात करें तो नेट प्रॉफिट 11,342 करोड़ का रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *