Wednesday, October 4, 2023
Homeबॉलीवुडजूही चावला से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बेटी जानवी,एक्टिंग नहीं क्रिकेट...

जूही चावला से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बेटी जानवी,एक्टिंग नहीं क्रिकेट में रखती है दिलचस्पी,देखें तस्वीरें

जूही चावला बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है और उन्होंने बहुत कम समय में बहुत ज्यादा नाम कमाया है. आपको बता दें कि जूही चावला भले ही आज फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती है. वह एक बहुत बड़ी बिजनेसमैन बनना चाहती है.

आपको बता दें कि जूही चावला की एक बेटी और एक बेटा है जो कि लाइमलाइट से दूर रहते हैं और विदेशों में रहकर पढ़ाई करते हैं. जूही चावला के बच्चों को एक्टिंग में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है यही वजह है कि वह लाइमलाइट से दूर रहते हैं.

जूही चावला से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बेटी जानवी,लाइमलाइट से रहती है दूर,जानिए क्या है वजह

Also Read:Rina Roy Birthday: दोनों एक दूसरे से करते थे बेइंतहा मोहब्बत,जानिए फिर क्यों अधूरी रह गई रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की लव स्टोरी

जूही चावला ने जय मेहता से शादी की है और जय मेहता से शादी करने के बाद वह भी देश में ही शिफ्ट हो गई. जय मेहता और जूही चावला के 2 बच्चे हुए जिनका नाम जानवी और एक बेटा भी है. जानवी पढ़ने में बहुत तेज है और वह सादगी भरी जिंदगी जीने में ज्यादा भरोसा रखती है.

जूही चावला से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बेटी जानवी,लाइमलाइट से रहती है दूर,जानिए क्या है वजह

आपको बता दें कि जूही चावला की बेटी जानवी लाइमलाइट से दूर रहती है और विदेशों में रहकर अपनी पढ़ाई करती है. जूही चावला की बेटी का फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है और वह अपने पापा की तरह बिजनेस में ही काम करना चाहती है.

कई बार आईपीएल के दौरान जूही चावला की बेटी दिखाई दी है और लोग उनकी बेटी को देखकर बोलते हैं कि यह भी एक दिन जूही चावला बनेगी. आपको बता दें कि आईपीएल के दौरान जब भी उनकी बेटी दिखाई देती है वह सादगी भरे अंदाज में ही दिखाई देती है और उनकी सादगी भरी अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments