May 30, 2024

कर्ज से परेशान बड़ोदरा के दम्पति ने अपने ही बेटे संग मिलकर की आत्महत्या,जाने हत्या है या साजिस

कर्ज से परेशान

कर्ज से परेशान बड़ोदरा के दम्पति ने अपने ही बेटे संग मिलकर की आत्महत्या,जाने हत्या है या साजिस गुजरात के बड़ोदरा में हुआ ये भयानक हादसा कर्ज से परेसान थे तो कर ली आत्महत्या अपने बेटे की भी ले ली जान आर्थिक तंगी के से जूझ रहे थे दंपती!

कर्ज से परेशान बड़ोदरा के दम्पति ने की आत्महत्या

कर्ज से परेशान बड़ोदरा के दम्पति ने अपने ही बेटे संग मिलकर की आत्महत्या,जाने हत्या है या साजिस

सोमवार को आर्थिक तंगी के कारण एक सात वर्षीय बच्चे सहित तीन लोगों के एक परिवार ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, प्रीतेश मिस्त्री, उनकी पत्नी स्नेहा और बेटे हर्षिल को सोमवार सुबह प्रीतेश की मां ने मृत पाया जो उनके घर आई थीं.

Read Also: बेहद खूबसूरत है Mukesh Ambani की छोटी बहू राधिका मर्चेंट,जानिए राधिका मर्चेंट के बारे में कुछ खास बातें

जाने हत्या है या साजिस

प्रीतेश के दोस्त कुणाल चुनारा के मुताबिक, मिस्त्री ने रविवार रात अपनी मां को टेक्स्ट मैसेज भेजकर सोमवार को लंच के लिए उनके घर आने को कहा था. हालांकि, जब वह पहुंची तो प्रीतेश ने दरवाजे की घंटी या फोन कॉल का जवाब नहीं दिया. जब फोन रिसीव नहीं हुआ तो मां ने प्रीतेश की पत्नी स्नेहा को फोन किया. स्नेहा के भी फोन नहीं उठाने पर वह घर के पीछे के दरवाजे से घर में दाखिल हुई जहां उन्हें तीनों मृत अवस्था में मिले. मां ने देखा कि बेटा बेडरूम में लटका हुआ है और बिस्तर पर स्नेहा और हर्षिल के शव हैं. मृतक मिस्त्री ने बेडरूम की दीवार पर अपनी मां को संबोधित करते हुए एक नोट लिखा था और वित्तीय संकट का हवाला देते हुए आत्महत्या की बात कही थी.

अपने ही बेटे संग मिलकर की आत्महत्या

वहीं मामले पर DCP यशपाल जगानिया ने बताया कि प्राथमिक दृष्टि से पत्नी और बेटे की मौत सांस रुक जाने की वजह से हुई है जिसके चलते माना जा रहा है कि प्रीतेश ने पहले बेटे और पत्नी को दम घोंट कर मारा फिर खुद फांसी लगा ली. पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट में मुख्य कारण वित्तीय स्थिति को बताया गया है. कर्ज काफी हद तक बढ़ गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *