Kawasaki Eliminator 450: Bullet की धक् धक् बंद करने आयी यह तबाही बाइक,जानिए कितनी हो सकती है कीमत

Kawasaki Eliminator 450: Bullet की धक् धक् बंद करने आयी यह तबाही बाइक,जानिए कितनी हो सकती है कीमत,भारत में युवाओं को स्टाइलिश स्पोर्ट्स और क्रूजर बाइक्स की गहरी चाहत है। वे एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जिसका लुक ट्रेंडी हो। अगर आप भी ऐसी ही बाइक खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

कावासाकी एलिमिनेटर 450 जनवरी 2024 में भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह बाइक न केवल किलर दिखती है बल्कि इसमें गोली जैसी ताकत भी है। इसके अलावा, यह कई बेहतरीन और शक्तिशाली फीचर्स से लैस है, जो इसे क्रूजर के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाता है। आइए जानते हैं कावासाकी एलिमिनेटर 450 के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Kawasaki Eliminator 450: Bullet की धक् धक् बंद करने आयी यह तबाही बाइक,जानिए कितनी हो सकती है कीमत

कावासाकी एलिमिनेटर 450 विशिष्टताएँ

समारोह:

कावासाकी एलिमिनेटर 450 कई हाई-टेक फीचर्स से लैस है जैसे एलईडी लाइट्स, साइड स्टैंड सेंसर, कॉल और एसएमएस अलर्ट के लिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और एक डिजिटल कंसोल। इस क्रूजर में टेलिस्कोपिक फ्रंट और डुअल मोनोशॉक रियर शॉक्स भी हैं।

इंजन:

कावासाकी एलिमिनेटर 450 एक 451cc पैरेलल ट्विन इंजन द्वारा संचालित है जो 9000rpm पर 45bhp का उत्पादन कर सकता है।

यह भी पढ़िए: 170 km की शानदार रेंज और फीचर्स के साथ Motovolt M7 इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया तहलका, जानिए खास कीमत

माइलेज:

कावासाकी एलिमिनेटर 450 को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज हासिल कर सकती है।

कावासाकी एलिमिनेटर 450 किस कीमत पर उपलब्ध है?

संदर्भ के लिए बता दें कि कावासाकी एलिमिनेटर 450 को कंपनी ने भारतीय बाजार में 5.62 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर पेश किया है। फिलहाल यह बाइक केवल एक ही कलर वेरिएंट मेटैलिक फ्लैट स्पार्क ब्लैक में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *