Monday, February 26, 2024
HomeबॉलीवुडLal Salaam Trailer Out: लाल सलाम के ट्रेलर में कपिल देव की...

Lal Salaam Trailer Out: लाल सलाम के ट्रेलर में कपिल देव की एंट्री,खेल और धर्म की दमदार story

Lal Salaam Trailer Out: इसमें रजनीकांत की दमदार परफॉर्मेंस की झलक देखने को मिल रही है। ट्रेलर में रजनीकांत की एक अलग ही स्वॅग नजर आ रहा है। फिल्म पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है और अब ट्रेलर वायरल होने के बाद इसे फैन्स से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Lal Salaam Trailer Out: लाल सलाम के ट्रेलर में कपिल देव की एंट्री,खेल और धर्म की दमदार story

लाल सलाम का तमिल ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर में रजनीकांत की दमदार परफॉर्मेंस की झलक देखने को मिल रही है। यह फिल्म धर्म, राजनीति और सत्ता जैसे कई अहम विषयों को छूती नजर आती है।

Lal Salaam Trailer Out – क्या है लाल सलाम है

बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित है और लायका प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई है। फिल्म में रजनीकांत ने मोईदीन भाई का किरदार निभाया है। फिल्म का टीज़र पहले ही रिलीज़ हो चुका है और इसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। कहानी क्रिकेट और मोईदीन भाई के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का म्यूजिक ऑस्कर विनर संगीतकार एआर रहमान ने दिया है और इसे तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

Read Aslo: Yellow साड़ी में ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर आलिया भट्ट ने बिखेरा हॉटनेस का जलवा,देखिए डांस

Social Messag देगी यह फिल्म

5 फरवरी को, ऐश्वर्या रजनीकांत और ‘लाल सलाम’ की टीम ने फिल्म के ट्रेलर का यूट्यूब लिंक शेयर किया। ट्रेलर के मुताबिक, ‘लाल सलाम’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है और इसमें समाज के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments