July 16, 2024

Lava Smartphone: लक्ज़री लुक के साथ मार्केट में खलबली मचा देगा Lava का 5G phone तगड़ी बैटरी के साथ…

Lava Smartphone: लक्ज़री लुक के साथ मार्केट में खलबली मचा देगा Lava का 5G phone तगड़ी बैटरी के साथ…,भारतीय फोन बाजार में लोग विनिर्माण कंपनी लावा के स्मार्टफोन को उनकी किफायती रेंज के कारण पसंद करते हैं। लावा भारत में जल्द ही दमदार फीचर्स के साथ लावा ब्लेज़ कर्व 5G लॉन्च करने जा रहा है। दमदार बैटरी वाला लावा ब्लेज़ कर्व 5G फोन अपने स्टाइलिश लुक से मार्केट में धूम मचा देगा।

लावा ब्लेज़ कर्व 5जी

लावा ब्लेज़ कर्व 5जी फोन जल्द ही शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में प्रभावशाली स्पेसिफिकेशन के साथ कर्व्ड डिस्प्ले भी होगा। लावा ब्लेज़ कर्व 5G फोन लॉन्च डेट की बात करें तो यह 5G फोन भारत में 5 मार्च 2024 को लॉन्च किया जाएगा।

लावा ब्लेज़ कर्व 5जी व्यू

लावा ब्लेज़ कर्व 5जी फोन में हमें बेहद स्टाइलिश लुक मिलता है और साथ ही लावा की तरफ से काफी बड़ी डिस्प्ले भी मिलती है। लावा के इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इस 5G फोन में हमें लावा का 6.67″ AMOLED कर्व डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा।

लावा ब्लेज़ कर्व 5G स्पेसिफिकेशन

लावा प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ ब्लेज़ कर्व 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फोन में हमें लावा की ओर से बेहद दमदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी। इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC भी देखने को मिलेगा। जो 8GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ आता है।

Lava Smartphone: लक्ज़री लुक के साथ मार्केट में खलबली मचा देगा Lava का 5G phone तगड़ी बैटरी के साथ…

लावा ब्लेज़ कर्व 5जी कैमरा

लावा ब्लेज़ कर्व 5G कैमरे के बारे में अधिक जानकारी लावा द्वारा जारी नहीं की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, हमें इस फोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिलेगा। पीछे की तरफ 64MP का प्राइमरी कैमरा भी होगा। दमदार बैटरी वाला लावा ब्लेज़ कर्व 5जी फोन अपने स्टाइलिश लुक से बाजार में धूम मचाएगा।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Pad 6S Pro: Xiaomi का यह स्मार्ट फीचर्स वाला Pad करने वाला है दंगल, देखे कीमत

लावा ब्लेज़ कर्व 5जी बैटरी

लावा के इस 5G स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोन हमें 5000 एमएएच की बढ़ी हुई बैटरी क्षमता भी देगा। इस फोन की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *