June 14, 2024

मध्यप्रदेश में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत,अगले 3 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी

मध्य प्रदेश के लोगों को भारी बारिश का आनंद मिलने वाला है और जल्दी तपती गर्मी से राहत मिलने वाली है. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में भीषण गर्मी पड़ रही है जिसकी वजह से लोगों की परेशानियां बढ़ती जा रही है. एक तरफ लोग गर्मी से परेशान है वहीं दूसरी तरफ गर्मी की वजह से बीमारियां बढ़ती जा रही है.

गर्मी से परेशान जनता के लिए खुशखबरी सामने आई है और मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो अब मध्यप्रदेश में भारी बारिश होने वाली है. मध्यप्रदेश के बैतूल नर्मदा पुरम कई जिलों में बारिश की वजह से आप लोगों को शांति मिलेगी वहीं बारिश होने से आम जनता को गर्मी से भी राहत मिलेगी.

मध्यप्रदेश में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत,अगले 3 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी

Also Read:Fortuner कि होश उड़ाने जल्द मार्केट में आने वाली है महिंद्रा की नई XYLO,लुक और तगड़ी फीचर्स मचाएंगे धमाल

आपको बता दें कि वैज्ञानिकों का कहना है कि अगले 48 घंटे में जमकर बारिश होगी वहीं कई जिलों में आज बादल छाए हुए हैं. बारिश होने से लोगों को बढ़ती गर्मी से तो राहत मिलेगी साथ ही साथ लोगों को कई तरह की परेशानियों से छुटकारा .

मध्यप्रदेश में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत,अगले 3 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी

बता दें कि जल्दी मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश बिहार पंजाब राजस्थान आदि शहरों में मानसून दस्तक देने वाला है. मानसून के दस्तक देने से लोगों को तब भी जल्दी गर्मी से राहत तो मिलेगी ही साथ ही साथ किसानों के लिए भी अच्छी खबर है कि किसानों को फसल लोग जाने का सही समय मिलेगा.

आपको बता दें कि बारिश नहीं होने की वजह से किसानों को फसल लगाने में परेशानी आ रही है. सही समय पर धान के फसल उपचार नहीं जा रहे जिसकी वजह से आम जनता की परेशानियां बढ़ रही है. लेकिन अब बारिश होने के बाद किसानों की क्या परेशानियां दूर हो जाएगी और फसल बचाने में किसी भी तरह की समस्या नहीं आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *