June 16, 2024

Mahindra Bolero: Bolero ने दिया तोहफा अब होगा लक्ज़री गाड़ी जैसा फील

Mahindra Bolero: Bolero ने दिया तोहफा अब होगा लक्ज़री गाड़ी जैसा फील,महिंद्रा मोटर्स अपनी दमदार मोटर गाड़ियों के लिए जानी जाती है, जिसकी सबसे लोकप्रिय गाड़ी महिंद्रा बोलेरो है, जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। इसी प्यार को ध्यान में रखते हुए महिंद्रा मोटर्स अपनी परफॉर्मेंस कार को और भी प्रीमियम लुक में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि कंपनी ने इस बात की जानकारी साझा नहीं की है कि वह इस दमदार लुक वाली नई बोलेरो को कब लॉन्च करने जा रही है, आइए जानते हैं नई महिंद्रा बोलेरो के फीचर्स और कीमत के बारे में।

The premium look of the new Mahindra Bolero

महिंद्रा बोलेरो गाड़ी के डिजाइन और लुक की बात करें तो इसका लुक काफी प्रीमियम होगा जिसमें बंपर काफी स्पोर्टी लुक में नजर आएगा। इसके लुक और डिजाइन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में अपडेटेड महिंद्रा बोलेरो में आपको कई अनोखे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Features of Mahindra Bolero

अगर हम महिंद्रा बोलेरो के फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा बोलेरो में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल क्लाइमेट कंट्रोल, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, एबीएस मिलता है। इसकी बदौलत ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Powerful Mahindra Bolero engine

अगर हम आपको महिंद्रा बोलेरो में मिलने वाले इंजन की पावर के बारे में बताएं तो आपको महिंद्रा बोलेरो में 1.5 लीटर डीजल इंजन देखने को मिलेगा। जो कि मौजूदा मॉडल का इंजन है। यह इंजन 75 एचपी और 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन मिल सकता है जिसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Mahindra Bolero New Price

कीमत के बारे में अगर हम आपको बताएं तो फिलहाल महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.80 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है और 10,81 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है। इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है. हालाँकि अभी तक कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है, हम कोई पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *