Mahindra की Bolero का चटक मटक लुक के बने दीवाने,देखिए ब्रांडेड फीचर्स और पावरफुल इंजन

Mahindra की Bolero का चटक मटक लुक के बने दीवाने

Mahindra की Bolero का चटक मटक लुक के बने दीवाने

 इंडियन मार्किट में Mahindra की गाड़ियों को काफी पसंद किया जाता है। इसमें भी अगर Mahindra Bolero की बात करें तो यह गांव हो या शहर हर किसी की पसंद है। इसी बीच अब Mahindra ने अपनी लोकप्रिय कार Mahindra Bolero को नए अवतार में पेश करने का फैसला किया है, जिसमें आपको पहले से बेहतर और दमदार इंजन देखने को मिलेगा।

Mahindra की Bolero का चटक मटक लुक के बने दीवाने,देखिए ब्रांडेड फीचर्स और पावरफुल इंजन

लुक

प्रीमियम लुक वाली होगी जिसमें बेहद आकर्षक लुक में बंपर दिया जा सकता है। इसके लुक और डिजाइन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में नई Mahindra Bolero अपडेटेड मॉडल में आपको कई अपडेटेड एडवांस्ड टेक्नोलॉजी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

फीचर्स

आपको इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, USB चार्जिंग प्वाइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडीशनर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एबीएस के साथ EBD रियर पार्किंग सेंसर जैसे कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

इंजन और माइलेज

पावरफुल इंजन मिलेगा जो कच्ची सड़कों पर चलने में सक्षम होगा। इसमें आपको 1.5 लीटर डीजल इंजन भी दिया जा सकता है। जो कि मौजूदा मॉडल का इंजन है। यह इंजन 75 HP और 210 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस कार में आपको तीन-सिलेंडर इंजन मिल सकता है जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। माइलेज की अगर बात करे तो अब ये Bolero 16.6 kmpl का माइलेज भी देगी है।

कीमत

इसकी रेंज 9.85 लाख रुपये से शुरू होकर 10.86 लाख रुपये तक होगी।सूत्रों के मुताबिक Mahindra Bolero की रेंज में भी थोड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इसके लॉन्च के संबंध में जानकारी उपलब्ध नहीं है। अनुमान है कि अब इसे 2024 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।Ertiga को पछाड़ देगा Mahindra Bolero का चटक मटक लुक, ब्रांडेड फीचर्स और इंजन भी पावरफुल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *