Sunday, February 25, 2024
HomeऑटोमोबाइलMahindra Scorpio-N ललनटॉप फीचर्स के साथ,अपना तहलका मचाने आ गई है Mahindra...

Mahindra Scorpio-N ललनटॉप फीचर्स के साथ,अपना तहलका मचाने आ गई है Mahindra की ये कार

Mahindra Scorpio-N ललनटॉप फीचर्स के साथ ने अभी भी मचा रखा हैं मार्केट में धमाल,सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी एक लाख का आकड़ा पार

Mahindra Scorpio-N ललनटॉप फीचर्स के साथ,अपना तहलका मचाने आ गई है Mahindra की ये कार

Mahindra Scorpio N के धांसू फीचर्स मार्केट में मचा देंगे तहलका

Mahindra Scorpio-N की धांसू कार

जानकारी के मुताबिक महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 1 लाख स्कॉर्पियो-एन एसयूवी के प्रोडक्शन का आंकड़ा छू लिया है.इसने 1,00,000वीं स्कॉर्पियो-एन को रोलआउट कर दिया है.क्या आपको भी है ये SUV पसंद आपको बता दे महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 1 लाख स्कॉर्पियो-एन एसयूवी के प्रोडक्शन का आंकड़ा छू लिया है. इसने 1,00,000वीं स्कॉर्पियो-एन को रोलआउट कर दिया है.पहली बार इसे june 2022 में लॉन्च किया गया. स्कॉर्पियो-एन ने दो साल से भी कम समय में 1 लाख प्रोडक्शन आंकड़े को हासिल किया है, जो इसकी कामयाबी की गवाही दे रहा है.

यह भी पढ़े मार्केट में अपना जलवा बिखरने आ गई है नई Yamaha MT-15,जबरदस्त फीचर्स के साथ,कम कीमत में घर लाए

Mahindra Scorpio-N के जबरदस्त फीचर्स

Mahindra Scorpio-N ललनटॉप फीचर्स के साथ,अपना तहलका मचाने आ गई है Mahindra की ये कार

Mahindra Scorpio N Images - Interior and Exterior

स्कॉर्पियो-एन आते ही ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थी, लॉन्च के बाद से इसे बड़े पैमाने पर बुकिंग मिली थीं. यह देश में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक बन गई है. मीडिया रिपोट्स के अनुसार, इसपर 2 से 6 महीने का वेटिंग पीरियड है, जो वेरिएंट्स के आधार पर निर्भर करता है.

Mahindra Scorpio-N की देखें कीमत

बाजार में महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन का मुकाबला टाटा सफारी, टाटा हैरियर और हुंडई अल्कजार से है.इसकी टक्कर महिंद्रा एक्सयूवी 700 से भी रहती है. स्कॉर्पियो-एन की प्राइस रेंज 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. इसमें कुल जेड2,जेड4, जेड6, जेड8 और जेड8एल ट्रिम आते हैं.स्कॉर्पियो-एन एसयूवी 6-सीटर और 7-सीटर लेआउट में ऑफर की जाती है. इसमें पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शंस आते हैं. इसका 2.2-लीटर डीजल इंजन दो पावर ट्यूनिंग (132 पीएस/300 एनएम) और 175 पीएस (370 एनएम और 400 एनएम) में लिया जा सकता है.

Mahindra Scorpio-N की माइलेज

Mahindra Scorpio-N ललनटॉप फीचर्स के साथ,अपना तहलका मचाने आ गई है Mahindra की ये कार

Mahindra Scorpio N Booking Process Test Drives Begin in 30 Citys Check Your  City Name Here | Mahindra ने शुरु की देश के 30 प्रमुख शहरों में Mahindra  Scorpio N की टेस्ट

यहा पर पर , 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का 203 पीएस (370 एनएम और 380 एनएम) जनरेट करता है. दोनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ऑप्शन हैं. इसमें रियर-व्हील-ड्राइव स्टैंडर्ड मिलता है जबकि डीजल इंजन के साथ 4-व्हील-ड्राइव का ऑप्शन आता है.एसयूवी में 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, वायरलैस फोन चार्जिंग, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, सनरूफ, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टीपल एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा, हिल असिस्ट कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर मिलते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments