Sunday, March 3, 2024
HomeऑटोमोबाइलMahindra Thar Electric Version 2024: लॉन्च होने वाली है 450KM की रेंज...

Mahindra Thar Electric Version 2024: लॉन्च होने वाली है 450KM की रेंज के साथ महिंद्रा की थार

Mahindra Thar Electric Version 2024: महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक देश में एडवेंचर सेगमेंट में क्रांति लाने की तैयारी में है। इस इलेक्ट्रिक SUV के हर पहलू को करीब से देखें, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और लॉन्च ऑफ-रोडिंग के शौकीनों और पर्यावरण के प्रति जागरूक लोगों के बीच इस गाड़ी को लेकर काफी उत्साह है।

Mahindra Thar Electric Version 2024 लॉन्च

महिंद्रा ने अभी तक इसकी सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस SUV को साल की पहली तिमाही में पेश किया जा सकता है। जैसे-जैसे लॉन्च डेट नज़दीक आ रही है, वैसे-वैसे महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक के बारे में और ज़्यादा जानकारी देने की उम्मीद है।

Mahindra Thar Electric Version 2024 कीमत

महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक की कीमत 15 लाख रुपये से 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है, जो इसे एक प्रतिस्पर्धी कीमत वाली इलेक्ट्रिक SUV के रूप में स्थापित करता है।  इलेक्ट्रिक पावरट्रेन और उन्नत फीचर्स के कारण महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक की कीमत उसके पेट्रोल वर्जन से ज़्यादा होने की उम्मीद है।

Read Also: KTM के बिजनेस पर ताला लगाएगी Yamaha की ये किलर बाइक,देखिए स्पोर्टी लुक के साथ फीचर्स

Mahindra Thar Electric Version 2024: 450 किलोमीटर की रेंज

महिंद्रा इलेक्ट्रिक की चलने की क्षमता (रेंज) लंबी दूरी की यात्राओं के लिए इसकी व्यावहारिकता को निर्धारित करने वाला एक महत्वपूर्ण कारक है। इस SUV से एक बार चार्ज करने पर लगभग 450 किलोमीटर की प्रभावशाली रेंज मिलने की उम्मीद है, जो शहरों और ऑफ-रोड दोनों तरह के एडवेंचर्स के लिए उपयुक्त है। महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक को फास्ट चार्जिंग क्षमता से लैस करने की योजना बना रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments