June 20, 2024

मार्केट में जल्द लांच होने वाली है नई Royal Enfield 2025, मिलेगा डिजिटल कंट्रोल सिस्टम,जाने क्या होंगे फीचर्स

90 के दशक से ही भारतीय लोगों के दिलों पर रॉयल इनफील्ड बुलेट राज करती है और अब कंपनी ने एक नया अपडेट दिया है. कंपनी ने बताया है कि यह बुलेट जल्द ही अपडेटेड वर्जन में लांच होने वाली है हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट सामने आ रही है.

मार्केट में जल्द लांच होने वाली है नई Royal Enfield, मिलेगा डिजिटल कंट्रोल सिस्टम,जाने क्या होंगे फीचर्स

Also Read:Agriculture News:इस फूल की खेती आपको सालभर में बना सकती है करोड़पति, लेकिन इन बातों का रखना होगा ध्यान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके इंजन में किसी भी तरह का बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. आपको बता दें कि मौजूदा मॉडल की तरह इसमें भी आपको 339.34 सीसी की इंजन देखने को मिलेगी. आपको बता दें कि इसमें क्रूजर बाइक के तरह टायर में डिस्क ब्रेक दिया जाएगा.

मार्केट में जल्द लांच होने वाली है नई Royal Enfield, मिलेगा डिजिटल कंट्रोल सिस्टम,जाने क्या होंगे फीचर्स

इसमें आपको ड्यूल चैन एवियशन नेविगेशन और सर्विस ड्यू इंडिकेटर भी मिलने वाले हैं. इसके साथ ही आपको इसमें बेसिक तौर पर एनालॉग स्पीडोमीटर डिजिटल ऑडोमीटर और डिजिटल ट्रिप मीटर डिजिटल टेकोमीटर और फ्यूल गेज जैसे कुछ बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

रॉयल एनफील्ड बुलेट 2025 माइलेज के मामले में पिछले बुलेट से काफी अच्छी होने वाली है. इसकी माइलेज को बढ़ाया जा सकता है साथ ही लॉन्ग टूर को ध्यान में रखते हुए बाइक में आपको 14 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिलेगा. साथ ही बाइक में लगभग आपको 35kmpl तक का माइलेज भी मिलेगा.

बात अगर इसकी कीमत की करें तो इसकी कीमत पहले वाले बुलेट के तुलना में ज्यादा बढ़ाई जा सकती है. इस बुलेट की एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹197000 तक हो सकती है. आपको बता दें कि इसमें पहले से ज्यादा फीचर्स मिलने वाले हैं और एक का लुक भी बेहतरीन हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *