June 16, 2024

जल्द मार्केट में धूम मचाने आ रहा Oppo का जबरदस्त फोन,फीचर्स देख उड़ेगी रातों की नींद

चीन के स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों को एक और नया फोन मार्केट में जल्द ही लॉन्च करने वाला है.Oppo K11 5G लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस फोन को इसी महीने में 25 जुलाई को लांच किया जाएगा. इसी महीने 25 जुलाई को नई अपग्रेड वर्जन है इस फोन को लांच किया जाएगा.

बता दें कि इस फोन को 8GB रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लांच किया जाएगा.इस नए फोन में 33W वायर्ड SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ5000mAh की बैटरी दी जाएगी और लॉन्च होने के पहले इस फोन की कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आई है.

Oppo K11 5G Leak Specification

Also Read:अब भारत में TATA बनाने जा रही है IPHONE,कम कीमत पर होगा उपलब्ध हर कोई खरीद पायेगा अब IPHONE

रिपोर्ट की मानें तो आने वाले इस फोन की कीमत 22900 हो सकती है. इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल Sony IMX890 सेंसर के साथ आने की पुष्टि की गई है.फिलहाल इसे सेंसर की पूरी तरह से खुलासा नहीं किया गया है.

यह फोन ग्लेशियर ब्लू और मूनशेडो ग्रे कलर के ऑप्शन में आएगा.इसकी शुरुआती कीमत ₹15900 होगी और इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा.इसकी मोटाई 8.23 mm & वजन 184gram है. एका ने रिपोर्ट की माने तो इसमें 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल सोनी IMX890 प्राइमरी सेंसर शामिल किया जा सकता है.

Oppo K11 5G Battery

ओप्पो के इस फोन में 80 डब्ल्यू वर्ल्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की बैटरी मिलने की संभावना है.कनेक्टिविटी के लिए इसमें एक शिक्षित हाईपटेक वोटर एक आईआर ब्लास्टर और ड्यूल स्पीकर से लैस होने की संभावना है फिलहाल इस फोन को चाइना में लांच कर दिया गया है और भारत में भी इसे जल्द लांच किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *