July 25, 2024

सिर्फ 600 रुपये में ले आएं Mini Portable Cooler, आपके घर को बना देगा शिमला

Mini Portable Cooler

Mini Portable Cooler

Mini Portable Cooler: गर्मी के कारण कई राज्यों में अभी से बुरा हाल होना शुरू हो चुका है। अभी से ही बहुत से लोग पसीना बहाते देखें जा रहें हैं। ऐसी स्थिति देखकर यह साफ़ पता लगता है की आने वाले समय में काफी भीषण गर्मी पड़ने वाली है। अतः आपको अभी से ही खुद को गर्मी से बचाने की तैयारी को शुरू कर देना चाहिए।  कूलर तथा एसी की डिमांड तथा दाम दोनों ही काफी बढ़ जाते हैं। अतः आज हम आपको एक पोर्टेबल कूलर के बारे में बता रहें हैं। जिसको आप एक छोटी टेबल पर आसानी से रख कर यूज कर सकते हैं। यह कूलर प्लास्टिक बॉडी से बना है और इसको आप आसानी से अपने रूम या किचेन में रखकर भी यूज कर सकते हैं। 

सिर्फ 600 रुपये में ले आएं Mini Portable Cooler, आपके घर को बना देगा शिमला

Mini Portable Cooler इस प्रकार करता है रूम कूल

इस पोर्टेबल मिनी कूलर में आइस क्यूब या ठंडे पानी का इस्तेमाल किया जाता है। ये चीजें पहले से ही ठंडी होती हैं अतः कूलर में डालने पर ये आपको एयर कंडीशनर की फीलिंग देती हैं। इस कूलर का डिजाइन कुछ इस प्रकार से बनाया गया है की इसका एयर फ्लो सामान्य कूलर से ज्यादा रहता है। इसको आप चार्ज कर सकते हैं तथा बिजली जाने की स्थिति में भी इसका उपयोग कर सकते हैं। इस पर आपको 7 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जाती है। यह आपकी बिजली के खर्च को बचाता है और आप इसको कई प्रकार के कलर में खरीद सकते हैं।

USB mini portable cooler air conditione

आप इसको आसानी से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसके दाम मात्र 550 रुपये हैं। हालांकि इसका मूल्य 999 रुपये है लेकिन इस पर आपको 44 % की छूट दी जा रही है। अतः इस छूट का लाभ उठाकर आप इसको अभी मंगवा सकते हैं और अपने पैसे की बचत कर सकते हैं। प्लास्टिक बॉडी में होने के कारण यह काफी हल्का है अतः आप इसको आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा सकते हैं। यह कूलर आपको मात्र 2 दिन में डिलीवर कर दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *