July 25, 2024

Mini Range Rover: Creta का घर उजाड़ देगी Honda की लक्ज़री SUV, प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Mini Range Rover: Creta का घर उजाड़ देगी Honda की लक्ज़री SUV, प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत,हम आपको बताने जा रहे हैं कि भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में एसयूवी की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए मशहूर होंडा कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी नई होंडा एलिवेट कार पेश की है। जो बजट रेंज में ढेरों प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आती है, तो आइए जानते हैं इस नई होंडा एलिवेट एसयूवी के फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी।

Mini Range Rover की शानदार उपस्थिति

अगर हम नई होंडा एलिवेट एसयूवी के लुक के बारे में जानकारी साझा करें तो इसमें आपको न्यूनतम डिजाइन की मुख्य अधिकतम मशीन पर एलिवेट में प्रीमियम व्हीलबेस के साथ एक विशाल इंटीरियर केबिन, घुटने और पैरों के लिए जगह मिलती है। इसके अलावा, होंडा एलिवेट 4,312 मिमी लंबा, 1,790 मिमी चौड़ा और 1,650 मिमी ऊंचा है। इसमें 220 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस और 458 लीटर का कार्गो स्पेस है।

Mini Range Rover की प्रीमियम विशेषताएं

हम बताएंगे कि कंपनी ने होंडा एलिवेट एसयूवी को इंटीरियर में कई ब्रांडेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया है, जिसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है। यह एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। यिप्पी. इसके अलावा, होंडा एलिवेट एसयूवी एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, सनरूफ, सेफ्टी पैकेज के साथ आती है जिसमें 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट और रिवर्स पार्किंग सेंसर शामिल हैं। वे हैं।

Mini Range Rover: Creta का घर उजाड़ देगी Honda की लक्ज़री SUV, प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Mini Range Rover का दमदार इंजन और माइलेज

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कंपनी की ओर से आने वाली नई होंडा एलिवेट एसयूवी में 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है। यह इंजन 121 हॉर्सपावर और 145 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा, अगर रेंज की बात करें तो होंडा एलिवेट एसयूवी पेट्रोल वेरिएंट के लिए लगभग 15.31 किमी प्रति लीटर और पेट्रोल सीवीटी के लिए 16.92 किमी प्रति लीटर का अधिकतम माइलेज देने में सक्षम है।

Mini Range Rover की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नई होंडा एलिवेट एसयूवी को 13.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया था और अगर कलर वेरिएंट की बात करें तो होंडा एलिवेट एसयूवी रेडिएंट रेड मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, लूनर रंगों में उपलब्ध है। . सिल्वर मेटैलिक और मेट्रॉइड। ग्रे मैटेलिक में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *