May 26, 2024

नहीं रही डॉली चाय,देखिए ऐसा क्या हुआ जो हो गया सब खत्म

नहीं रही डॉली चाय

नहीं रही डॉली चाय

नहीं रही डॉली चाय वाले की दुकान डोली चायवाले के यहां जब से बिलगेट्स चाय पी कर गए है तब से इनकी किस्मत ही बदल गई है अब ये सोशल मीडिया और ब्रांड के साथ काम करके लाखो कमा रहे है और दुबई जैसे देशों में घूम रहें है। औट चाय की इनकी टपरी अभी बंद

नहीं रही डॉली चाय,देखिए ऐसा क्या हुआ जो हो गया सब खत्म

डॉली चायवाला एक फेमस सोशल मीडिया पर्सनेलिटी हैं। उनकी महाराष्ट्र के नागपुर में एक अलग पहचान है। मौजूदा जानकारी के अनुसार वह लंबे समय से रविंद्र टेगौर सिविल लाइन नागपुर के पास चाय बेचते हैं। वो अपने स्टाइल से ग्राहकों का ध्यान इतना आकर्षित करते हैं कि हर कोई इनकी वीडियो बनाने को बेताब रहता है।

आपको सोशल मीडिया पर इनकी तमाम वीडियोज देखने को मिल जाएँगी जिसमें इनके दूध के पैकेट को फाड़ने के ढंग से लेकर पानी में चायपत्ती डालने तक को लोगों ने हाईलाइट करके दिखाया हुआ है।

डॉली चायवाला की वीडियो बनाकर तो कई लोग बहुत बहुत फेमस भी हुए हैं। उनके इतने फेमस होने का ही कारण है कि लोग दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में से एक बिल गेट्स की वीडियो देखने के बाद मजाकिया अंदाज में यहाँ तक कह रहे हैं कि डॉली चायवाले के साथ ये सज्जन कौन है।

डॉली चायवाला की कितनी है कमाई

उनकी चाय की कीमत मात्र रु. प्रति कप 7 रुपये से लेकर डॉली की दैनिक आय होती है। 2450 से रु. 3500 , उनकी पसंदीदा चाय के 350 से 500 कप की बिक्री से उन्हें प्रोत्साहन मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *