New Kia Carnival: लग्जरी फीचर्स वाली प्रीमियम कार

New Kia Carnival: लग्जरी फीचर्स वाली प्रीमियम कार ,Kia मोटर्स अपनी लग्जरी गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जो की आये दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक कार मार्केट में पेश करते रहती है इसी होड़ में Kia मोटर्स फिर अपने ग्राहकों के लिए अपनी शानदार कार Carnival को ब्रांडेड फीचर्स और दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश करने की तैयारी में है, आईये जाने इस कार के इंजन के बारे में…

Kia Carnival फीचर्स

Kia Carnival के लग्जरी फीचर्स की बात करे तो आपको इस कार में फीचर्स के तौर पर कार्निवल कार में इंटीग्रेटेड स्क्रीन सेटअप (एक इंफोटेनमेंट और दूसरा ड्राइवर के लिए), नया क्लाइमेट कंट्रोल पैनल और रोटरी ड्राइव मोड सिलेक्टर जैसे फीचर्स देखने को मिल जायेगे।

Kia Carnival सेफ्टी फीचर्स

Kia Carnival के शानदार सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो आपको इस कार में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स और इसके अलावा इसमें कई एडीएएस फीचर्स भी मिलेंगे जिसके तहत लेन-कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग और अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Kia Carnival इंजन

Kia Carnival के धाकड़ इंजन की बात करे तो आपको इस कार में इंजन के तौर पर तीन इंजन ऑप्शन दिए जा सकते है जिसमे पेट्रोल, डीजल और हाइब्रिड दिए जाएंगे। कंपनी ने इसमें नया 1.6-लीटर टर्बो-पेट्रोल हाइब्रिड पावरट्रेन जोड़ने की घोषणा भी की है वही मीडिया रिपोर्ट की जानकरी के मुताबिक अनुमान है कि कार्निवल एमपीवी के भारतीय वर्जन में पेट्रोल इंजन का ऑप्शन दिया जा सकता है।

Kia Carnival कीमत

बात की जाए Kia Carnival की कीमत की तो ये कार की कीमत 40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है और इस कार का मुकाबला innova और fortuner से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *