July 14, 2024

New MG Astor: 5 लाख में चमचमाती MG Astor SUV खरीदने का सुनेहरा मौका, जल्द उठाये मौके का फयदा

New MG Astor: 5 लाख में चमचमाती MG Astor SUV खरीदने का सुनेहरा मौका, जल्द उठाये मौके का फयदा,अगर आप भी कम कीमत में एक अच्छी एसयूवी लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपको MG Astor के शार्प रेड वेरिएंट पर एक नजर जरूर डालनी चाहिए। इस गाड़ी में आपको 15.43 Kmpl का बेहतरीन माइलेज देखने को मिलेगा। इसके साथ ही 1498 सीसी का इंजन बेहद दमदार परफॉर्मेंस देता है। सबसे खास बात यह है कि यह कार अब आपको महज ₹5000 की शानदार कीमत पर मिल सकती है। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इससे कहीं ज्यादा है.

MG Astor की विशेषताएं

अगर हम एमजी एस्टोर के शार्प रेड वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले आपके सामने एक शक्तिशाली 1498 सीसी चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन आएगा जो अधिकतम 108.49 पीएस और अधिकतम 144 एनएम उत्पन्न करता है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन वाली 5-सीटर एसयूवी है। अगर इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो आप 15.43 Kmpl का ARAI माइलेज आसानी से देख सकते हैं।

New MG Astor: 5 लाख में चमचमाती MG Astor SUV खरीदने का सुनेहरा मौका, जल्द उठाये मौके का फयदा

इसके अलावा, आप इस गाड़ी में फ्यूल टैंक वॉल्यूम के आधार पर 48 लीटर तक पेट्रोल भर सकते हैं और यह गाड़ी कई आराम और सुविधा सुविधाओं से भी लैस है। इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनिंग, हीटिंग, एडजस्टेबल स्टीयरिंग, ट्रंक लाइटिंग, वैनिटी मिरर, सीट हेडरेस्ट, पार्किंग सेंसर, क्रूज़ कंट्रोल, कीलेस एंट्री, यूएसबी चार्जर, वॉयस कंट्रोल और फॉलो मी होम हेडलैंप जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। .

यह भी पढ़िए: TVS Raider 125: छपरी लड़को की मौज करवा देगी TVS की सस्ती स्पोर्टी लुक बाइक, एडवांस फीचर्स के साथ मिलता है बेजोड़ मजबूत इंजन…

MG Astor की कीमत और ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि MG Astor के शार्प रेड वेरिएंट को कंपनी ने बंद कर दिया है। लेकिन अगर इस गाड़ी की आखिरी एक्स-शोरूम कीमत की बात करें तो यह 15.25 लाख रुपये थी। लेकिन अब यही कार आपको कारदेखो वेबसाइट पर सिर्फ 5 लाख रुपये में मिल रही है।

यह कार इतनी कम कीमत पर क्यों उपलब्ध है इसका कारण यह है कि यह एक पूर्व स्वामित्व वाली कार है जिसे इसके पहले मालिक ने 48049 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद कारदेखो पर सूचीबद्ध किया है और उन्होंने इस कार की पूरी जानकारी भी साझा की है जहां आरटीओ की जानकारी है और आगे विवरण दिया गया है. अधिक जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *