New Tata Sumo: चीते जैसी रफ़्तार और हाथी जैसी मजबूती के साथ Tata Sumo मार्केट में करेंगी वापसी,अपग्रेडेड फीचर्स, देखे कीमत

New Tata Sumo: चीते जैसी रफ़्तार और हाथी जैसी मजबूती के साथ Tata Sumo मार्केट में करेंगी वापसी,अपग्रेडेड फीचर्स, देखे कीमत,टाटा मोटर्स भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपनी लग्जरी कारों के लिए काफी मशहूर कंपनी बन चुकी है। जो आने वाले दिनों में अपने ग्राहकों के लिए और भी दमदार गाड़ियां पेश करने जा रही है। लोग टाटा मोटर्स पर आंख मूंदकर भरोसा करते नजर आते हैं। ऐसे में टाटा मोटर्स भी अपनी TATA SUMO का नया वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नई टाटा सूमो एसयूवी अपने किलर लुक, दमदार इंजन और शानदार फीचर्स के साथ देखने को मिलेगी। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

New Tata Sumo SUV का किलर लुक

लुक की बात करें तो इस टाटा सूमो का फ्रंट लुक काफी बोल्ड है। इसमें बड़ी ग्रिल, आफ्टरमार्केट हेडलाइट्स और फॉग बार हैं। साइड प्रोफाइल में स्पोर्टी लुक है। इसमें एक बड़ा साइड स्कूटर और 18 इंच के अलॉय व्हील हैं। इसका अंडरस्टेटेड लुक भी काफी आकर्षक है. पीछे की तरफ इसमें नए डिजाइन का टेल लैंप और बड़ा ट्रंक ढक्कन है, टेल लाइट के साथ बंपर भी है। जो इसके लुक को और भी आकर्षक बना देगा.

New Tata Sumo: चीते जैसी रफ़्तार और हाथी जैसी मजबूती के साथ Tata Sumo मार्केट में करेंगी वापसी,अपग्रेडेड फीचर्स, देखे कीमत

Tata Sumo SUV के बेहतर फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो टाटा सूमो एसयूवी में आपको क्रूज कंट्रोल के साथ एडीएएस, सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल फोन रिसेप्शन, एयर कंडीशनिंग, फॉग लाइट्स, पावर स्टीयरिंग, पावर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। जैसे विंडोज़ को शामिल किया जाएगा।

New Tata Sumo SUV का दमदार इंजन

इंजन पावर की बात करें तो नई टाटा सूमो एसयूवी के इंजन के तौर पर आपको 2.0 लीटर का इंजन मिल सकता है, जो 176 हॉर्सपावर की मैक्सिमम पावर और 350 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। साथ ही इसमें आपको 6-स्पीड मैनुअल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट मिल सकता है।

यह भी पढ़िए: Nothing Phone 2a: Oppo और Vivo का धंदा ठप कराने आ गया है Nothing Phone, ढेरों फीचर्स के साथ हो रहा है लोगों के…

New Tata Sumo SUV की अनुमानित कीमत

अगर नई टाटा सूमो एसयूवी की कीमत की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक इस कार की अनुमानित कीमत 11 लाख रुपये तक की कीमत में बाजार में पेश की जा सकती है। हम आपको बता दें कि कंपनी ने अभी तक नई Tata Sumo SUV की कीमत को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *