Wednesday, February 28, 2024
Homeगैजेट्सNew Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन,इसकी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी से देगी DSLR को...

New Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन,इसकी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी से देगी DSLR को मात

New Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन,इसकी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी से देगी DSLR को मात,अगर आप ड्रोन का मजा अपने मोबाइल में ही उठाना चाहते हैं तो वीवो company आपके लिए एक शानदार Vivo drone flying स्मार्टफोन लेकर आ सकती है। वीवो कंपनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लांच कर सकती है। जिसमें आपको दमदार कैमरा क्वालिटी के फीचर्स उपलब्ध हो सकते है।

New Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन,इसकी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी से देगी DSLR को मात

Vivo Drone flying Smartphone की अनुमानित कीमत

Vivo कंपनी का कहना है कि Vivo drone flying मोबाइल की संभावित कीमत भारतीय बाजार में लगभग ₹30000 हो सकती है। वीवो कंपनी की तरफ से अभी इस मोबाइल के लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इस मोबाइल से जुडी जानकारी के लिए किसी भी तरीके से पुष्टि नहीं की गई है।

Vivo Drone flying Smartphone का प्रोसेसर और इंटरनल स्टोरेज

Vivo drone flying स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है और दावा है कि इस डिस्प्ले में आपको 144hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। इसके अलावा वीवो drone flying मोबाइल में आपको ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है वही प्रोसेसर की बात करें तो vivo smartphone में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिल सकता है। Vivo मोबाइल के इंटरनल स्टोरेज में vivo स्मार्टफोन में आपको 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट मिल जायेंगा।

Vivo Drone flying Smartphone की पॉवरफुल बैटरी

Vivo drone flying स्मार्टफोन में बैटरी के बारे बताया जाये तो Vivo drone flying मोबाइल के अंदर पावरफुल बैटरी बैकअप दिया है जिसमें यहां पर आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है इसके अलावा बताया जा रहा है कि इसमें 120 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जायेंगा।

मार्केट में अपना जलवा बिखरने आ गया है Realme का शानदार स्मार्टफोन,जबरदस्त फीचर्स के साथ,देखे कीमत

Vivo Drone flying Smartphone का अमेजिंग कैमरा क्वालिटी विथ DSLR

drone flying मोबाइल में आपको 200 megapixel का ड्रोन कैमरा मिलेगा। इसके अलावा वीवो मोबाइल में आपको पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसमें 50 megapixel का मुख्य कैमरा उसके अलावा 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस देखने को मिलेगा। वही सेल्फी फोटो और वीडियो कालिंग के लिए Vivo drone flying स्मार्टफोन में 16 megapixel का कैमरा देखने को मिलेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments